Create

SummerSlam 2021 में भारतीय मूल के WWE रेसलर जिंदर महल को मिली करारी हार, पूर्व चैंपियन ने चारों खाने चित किया

WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 में जिंदर महल को मिली हार
WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 में जिंदर महल को मिली हार

WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 में जिंदर महल (Jinder Mahal) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के बीच फैंस को ड्रीम मैच देखने को मिला। इस मैच में भारतीय मूल के रेसलर जिंदर महल काफी कमजोर नजर आए। बहुत ही आसानी से ड्रू मैकइंटायर ने इस मैच में जीत हासिल कर ली। फैंस को लगा था कि ये मैच लंबा होगा और काफी मजा आएगा। ऐसा कुछ भी यहां पर देखने को नहीं मिला। मैकइंटायर हमेशा की तरह एक बार फिर महल के ऊपर भारी पड़े।

WWE SummerSlam 2021 में ड्रू मैकइंटायर ने शानदार जीत हासिल की

दो महीने पहले WWE Raw में जिंदर महल और मैकइंटायर के बीच राइवलरी शुरू हुई थी। इस राइवलरी में हमेशा भारतीय सुपरस्टार्स वीर-शैंकी का रोल बड़ा नजर आया। वीर-शैंकी का मैच भी इस दौरान मैकइंटायर के साथ हुआ। महल की दखलअंदाजी की वजह से वीर-शैंकी को हमेशा हार का सामना करना पड़ा।

एक हफ्ते पहले ही मैकइंटायर और महल के मैच का ऐलान किया गया था। रेड ब्रांड में इस हफ्ते मैकइंटायर का मुकाबला वीर-शैंकी के साथ हुआ। ये एक हैंडीकैप मैच हुआ था। मैच में बड़ी शर्त भी रखी गई थी। शर्त के अनुसार अगर वीर-शैंकी हार जाएंगे तो फिर वो WWE SummerSlam 2021 में महल के साथ रिंगसाइड पर मौजूद नहीं रहेंगे। वीर-शैंकी की हार इस मैच में हुई थी और वो SummerSlam में महल के साथ नजर नहीं आए।

महल को इसका काफी नुकसान हुआ और वो मैच हार गए। अगर वीर-शैंकी रहते तो शायद वो मैच जीत सकते थे। मैच खत्म होने के बाद जरूर वीर-शैंकी रिंग में नजर आए। इस दौरान मैकइंटायर ने अपनी तलवार लहराकर फिर से तीनों को डरा दिया। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस पूरी राइवलरी में मैकइंटायर भारी पड़े। फैंस ने सोचा था कि महल जीत जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। महल काफी आसानी से हार गए।

शायद अब जिंदर महल और मैकइंटायर की राइवलरी खत्म हो गई। इस राइवलरी को WWE ने अच्छे से बिल्ड किया था लेकिन ये मैच देखकर जरूर फैंस खुश नजर नहीं आए होंगे। महल काफी आसानी से इस मैच में हार गए। खैर मैकइंटायर को एक बार फिर से शानदार जीत मिली।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment