Create
Notifications

WWE SummerSlam रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 23 अगस्त, 2020 

WWE SummerSlam पीपीवी में काफी चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली
WWE SummerSlam पीपीवी में काफी चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली
मयंक मेहता

WWE SummerSlam पीपीवी का अंत हो चुका है और यह काफी ज्यादा शानदार रहा। पूरे शो में काफी ज्यादा जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले और शो के मेन इवेंट जो सरप्राइज रोमन रेंस ने फैंस को दिया उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। WrestleMania के बाद SummerSlam WWE का सबसे बड़ा पीपीवी है और यह कहना गलत नहीं होगा कि कंपनी ने इस पीपीवी के साथ पूरा न्याय किया।

SummerSlam पीपीवी में Thunderdome का भी डेब्यू हुआ, जिसके जरिए फैंस ने उपस्थिति दर्ज कराई और इसके कारण रोमांच भी काफी बढ़ा हुआ था। पीपीवी में सभी मुकाबलों ने दिल जीता और हर एक मैच को जिस तरह से बुक किया गया था, उन्होंने उसी के मुताबिक प्रदर्शन भी किया।

यह भी पढ़ें: WWE SummerSlam रिजल्ट्स- 23 अगस्त, 2020

समर के सबसे बड़े पीपीवी में कई सुपरस्टार्स लहूलुहान हुए, तो दिग्गज के बेटे ने WWE में अपना पहला मैच भी लड़ा। फेमस सुपरस्टार को अहम मैच में शिकस्त मिलने के बाद WWE को अलविदा भी कहना पड़ा।

आइए नजर डालते हैं WWE SummerSlam पीपीवी के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) SummerSlam के किक-ऑफ शो में अपोलो क्रूज ने MVP को हराते हुए यूएस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा SummerSlam में जबरदस्त वापसी करते हुए तबाही मचाने के बाद ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़

#) बेली ने असुका को सिंगल्स मैच में हराते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। मैच के दौरान उन्हें साशा बैंक्स का भी अच्छा साथ मिला। मैच के बाद साशा बैंक्स और बेली ने असुका पर अटैक किया।

#) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने एंड्राडे और एंजल गार्जा को हराते हुए Raw टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) SummerSlam में सोन्या डेविल को नो डिसक्वालिफिकेशन मैच में मैंडी रोज ने हराया। अब शर्त के मुताबिक सोन्या डेविल को WWE को छोड़ना पड़ेगा।

#) सैथ रॉलिंस ने स्ट्रीट फाइट मैच में डॉमिनिक मिस्टीरियो को शिकस्त दी। मैच के दौरान सैथ रॉलिंस ने रे मिस्टीरियो के ऊपर भी अटैक किया।

#) SummerSlam में असुका ने साशा बैंक्स को हराकर दूसरी बार Raw विमेंस चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

#) ड्रू मैकइंटायर ने सिंगल्स मुकाबले में रैंडी ऑर्टन को हराते हुए WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

#) SummerSlam के मेन इवेंट में द फीन्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया। मुकाबले के बाद रोमन रेंस ने वापसी करते हुए स्ट्रोमैन और फीन्ड के ऊपर अटैक किया।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...