Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 ट्विस्ट जो WWE Super ShowDown के दौरान देखने को मिल सकते हैं

  • ये बिना किसी ट्विस्ट के मुमकिन नहीं है और अगर इसे ध्यान में रखा जाए तो कुछ ऐसे पल हैं जो शो, मैच और रेसलर्स के लिए फायदेमंद रहेंगे।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 27 Feb 2020, 16:00 IST

ट्विस्ट
ट्विस्ट

सुपर शोडाउन में काफी एक्शन होने वाला है, और इस दौरान कंपनी कुछ ऐसे पल करना चाहेगी जिससे फैंस हैरान लेकिन एंटरटेन रहे। ये कंपनी का सऊदी अरेबिया में पांचवां शो है और इस दौरान कुछ पहले से घोषित मैच हैं जबकि कुछ एकदम से होने वाले पल शो का रोमांच बढ़ाएंगे। यही वजह है कि इस शो को लेकर फैंस की उत्सुकता है।

डब्लू डब्लू ई (WWE) इस शो के अगले दिन ही स्मैकडाउन का एपिसोड करने वाली है, और अगर उसको ध्यान में रखा जाए तो वो ऐसा कुछ जरूर करेगी जिससे शो का रोमांच बना रहे और फैंस स्मैकडाउन देखें। ये बिना किसी ट्विस्ट के मुमकिन नहीं है, और अगर इसे ध्यान में रखा जाए तो कुछ ऐसे पल हैं जो शो, मैच और रेसलर्स के साथ-साथ कंपनी के लिए भी फायदेमंद रहेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE Raw: 5 कारण जिनके आधार पर स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने केविन ओवेंस को सैथ रॉलिंस और उनके ग्रुप से बचाया

आइए बिना वक्त गवाएं उनपर एक नजर ड़ालते हैं।

#5 गोल्डबर्ग बनाम द फीन्ड का टाइटल मैच बेनतीजा होता है

गोल्डबर्ग बनाम द फीन्ड का टाइटल मैच 
गोल्डबर्ग बनाम द फीन्ड का टाइटल मैच 

गोल्डबर्ग एक हॉल ऑफ फेमर हैं और द फीन्ड इस समय रेसलिंग में सबसे बड़ा नाम हैं। इन दोनों ने पिछले कुछ हफ्तों में अपनी कहानी को आगे बढ़ाया है, लेकिन क्या गोल्डबर्ग वाकई में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने में कामयाब होंगे। ऐसा मुश्किल लगता है, अगर ये मैच गोल्डबर्ग की जीत के साथ खत्म होता है तो ये काफी हैरान करने वाला होगा। वहीं अगर इस मैच का कोई नतीजा नहीं निकलता तो ये किसी को नुकसान नहीं पहुंचाएगा। अब तक की खबरों के मुताबिक फीन्ड इस टाइटल को रिटेन कर जाएंगे, और उसके लिए अगर मैच बेनतीजा भी हो तो उससे किसी को कोई नुकसान नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 27 Feb 2020, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...