COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कमर पर पट्टी बांधकर सैथ रॉलिंस ने अपना टाइटल डिफेंड किया और ब्रॉक लैसनर को बुरी तरह पीटा

न्यूज़
1.33K   //    08 Jun 2019, 09:30 IST


सऊदी अरब में हुए पीपीवी सुपर शोडाउन की शुरुआत हुई सैथ रॉलिंस द्वारा यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड से हुई। सुपर शोडाउन के मुख्य शो में यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने बैरन कॉर्बिन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया।

पिछले हफ्ते मंडे नाइट रॉ में मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस विजेता ब्रॉक लैसनर ने शो के अंत मे सैथ रॉलिंस को जमकर पीटा था, जिसकी वजह से आज मैच में सैथ रॉलिंस कमर पर पट्टियां बांधकर आए। मैच में रॉलिंस 100% फिट दिखाई नहीं दे रहे थे फिर भी वो अपना टाइटल डिफेंड करने उतरे।

यह भी पढ़े: फ्लाइट में सोते हुए जिंदर महल ने गंवाई अपनी चैंपियनशिप, बाथरूम में जाकर छुपा चैंपियन


बैरन कॉर्बिन ने सैथ रॉलिंस की स्थिति का फायदा उठाया और उनकी कमर पर जमकर हमला किया। कई मौकों पर उन्होंने रॉलिंस को पिन करने की कोशिश की लेकिन उसमें उन्हें सफलता नहीं मिली। इस पर बौखलाहट में कॉर्बिन रैफरी पर ग़ुस्सा निकालने लगे और सैथ रॉलिंस ने इसका फायदा उठाते हुए बैरन कॉर्बिन को पिन करते हुए मैच जीत लिया। खिताब हारने से ग़ुस्साए कॉर्बिन ने सैथ रॉलिंस को फिनिशिंग मूव मारकर गिरा दिया।

बैरन कॉर्बिन के खिलाफ खिताब डिफेंड करने के तुरंत बाद ब्रॉक लैसनर वहां अपने MITB ब्रीफ़केस के साथ आ गए। लेकिन ब्रॉक लैसनर उसे कैश इन कर पाते उसके पहले सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को लो ब्लो देते हुए उन पर हमला शुरू कर दिया। ब्रॉक लैसनर यहां अपना ब्रीफ़केस कैश इन नहीं कर पाए इसलिए औपचारिक रूप से मैच शुरू नहीं हुआ।


सैथ रॉलिंस ने मौके का फायदा उठाते हुए बीस्ट पर चेयर से जमकर हमला किया। अंत मे रॉलिंस ने बीस्ट को उनके ब्रीफ़केस पर अपना मूव लगाया और वहां से चले गए। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ब्रॉक लैसनर अपना ब्रीफ़केस कब और कहां कैश इन करते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...