WWE SmackDown में रिटायरमेंट का नाटक करने वाले दिग्गज ने ऑफ-एयर के बाद सारी हदें की पार, हाहाकार मचाते हुए वीडियो हुआ वायरल

जानिए WWE Smackdown ऑफ-एयर होने के बाद क्या हुआ?
जानिए WWE Smackdown ऑफ-एयर होने के बाद क्या हुआ?

SmackDown Goes Off The Air: WWE Smackdown का मेन इवेंट इस हफ्ते जबरदस्त रहा। एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने रिटायरमेंट का नाटक किया और फिर कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के ऊपर खतरनाक हमला किया। उनका ये रूप देखकर सभी हैरान रह गए थे। शो ऑफ-एयर होने के बाद तो एजे ने सारी हदें पार करते हुए गंदा काम किया।

Smackdown के एपिसोड में ये पहले से सोचा जा रहा था कि एजे रिटायरमेंट का ऐलान करेंगे। निक एल्डिस ने स्टाइल्स को कोडी रोड्स के खिलाफ एक और टाइटल मैच के लिए मना कर दिया था। ऐसा लगा कि वो अपने परिवार के साथ अब समय बिताना चाहते हैं। स्टाइल्स काफी भावुक भी दिखे।

उन्होंने कोडी रोड्स को भी बुलाया। दोनों ने हाथ मिलाया और एक अच्छा पल देखने को मिला। अचानक अंतिम मिनट में सब बदल गया। एजे ने कोडी को धराशाई कर रिंगसाइड में स्टाइल्स क्लैश लगा दिया। शो ऑफ एयर होने के बाद कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ के साथ स्टाइल्स हंसी-मजाक करते हुए नज़र आए। निक एल्डिस से भी उन्होंने बहस की। सबसे बड़ी बात है कि उन्होंने कोडी के ऊपर अटैक जारी रखा और उनकी हालत खराब कर दी। आप नीचे वीडियो देख सकते हैं।

youtube-cover

WWE Backlash France में एजे स्टाइल्स को मिली थी करारी हार

पिछले महीने की शुरूआत में Backlash France प्रीमियम लाइव इवेंट में कोडी रोड्स ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड की थी। दोनों के बीच अच्छा मुकाबला देखने को मिला था। अंत में एजे को हार का सामना करना पड़ा।

लगा था कि दोनों की राइवलरी खत्म हो चुकी लेकिन ऐसा नहीं है। स्टाइल्स ने अपनी चाल में कोडी रोड्स को फिर फंसा दिया है। जो उन्होंने किया है शायद इसका अंदाजा किसी को नहीं था। उम्मीद के मुताबिक एक बार फिर दोनों के बीच Clash at the Castle 2024 में मुकाबला हो सकता है। Smackdown का अगले हफ्ते का एपिसोड बहुत महत्वपूर्ण होगा। फैंस के कई सवालों के जवाब वहां पर मिलेंगे। शायद स्टाइल्स भी बताएंगे कि उन्होंने रिटायरमेंट का नाटक कर ऐसा क्यों किया। निक एल्डिस के ऊपर भी सभी की नजरें रहेंगी। देखना होगा कि वो स्टाइल्स को लेकर क्या फैसला लेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now