WWE में कब होगी 46 साल के दिग्गज की वापसी? बहुत बड़ा अपडेट आया सामने

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की होगी वापसी?
काफी समय से एक्शन से दूर हैं WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स

AJ Styles: पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स (AJ Styles) लंबे समय से प्रोग्रामिंग का हिस्सा नहीं बने हैं। हाल ही में एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें फिनॉमिनल वन की वापसी के बारे में अपडेट दिया गया है।

कुछ महीने पहले कैरियन क्रॉस के साथ स्टोरीलाइन खत्म करने के बाद एजे स्टाइल्स ने ब्लडलाइन के खिलाफ जॉन सीना का साथ दिया था। यह माना जा रहा था कि Fastlane 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में वो ब्लडलाइन के खिलाफ होने वाले टैग टीम मैच में सीना के पार्टनर होंगे। हालांकि इवेंट से पहले ही एजे स्टाइल्स पर जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने बड़ा हमला कर दिया था, जिसके कारण वो चोटिल हो गए थे और अभी तक WWE में नहीं दिखे हैं।

Wrestling Observer Radio पर डेव मैल्टज़र के अनुसार, 46 साल के एजे स्टाइल्स जल्द ही किसी भी SmackDown के एपिसोड में वापसी कर सकते हैं। वो आखिरी बार सितंबर 2023 में प्रोग्रामिंग का हिस्सा बने थे। डेव ने कहा,

"एजे स्टाइल्स SmackDown में वापसी कर सकते हैं। इसकी संभावना काफी ज्यादा है। उनके कुछ ही हफ्ते पहले वापसी की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ था। फिलहाल अभी के लिए यही प्लान है।"

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि एजे स्टाइल्स की वापसी को पहले ही प्लान किया गया था लेकिन WWE Survivor Series 2023 में पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन की वापसी के कारण उनके प्लान्स में बदलाव कर दिया गया था। अब देखना होगा कि स्टाइल्स ब्लू ब्रांड शो में वापसी करते हैं या नहीं।

WWE SmackDown का आगामी एपिसोड है बहुत ही ज्यादा स्पेशल

WWE SmackDown का आगामी एपिसोड बहुत ही यादगार होने वाला है। ब्लू ब्रांड का यह शो Tribute to the Troops 2023 इवेंट होगा, जो कंपनी हर साल अमेरिका की आर्मी के सम्मान में आयोजित करती है।

SmackDown में लगभग 10 साल बाद सीएम पंक वापसी करने वाले हैं। निश्चित ही निक एल्डिस उन्हें ब्रांड का हिस्सा बनाने के लिए कुछ ऑफर दे सकते हैं। इसके साथ ही यूएस चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर टूर्नामेंट के दो मैच भी शो में होंगे। सैंटोस इस्कोबार का सामना ड्रैगन ली से और बॉबी लैश्ले का सामना कैरियन क्रॉस से होगा।