WWE में Randy Orton और CM Punk की धमाकेदार वापसी को लेकर पूर्व चैंपियन ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, दिग्गजों की तारीफ करते हुए दिया बड़ा बयान 

WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक
WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक

Randy Orton & CM Punk: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और सीएम पंक (CM Punk) की सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2023 के जरिए वापसी देखने को मिली थी। इन दोनों बड़े सुपरस्टार्स की वापसी को लेकर पूर्व विमेंस चैंपियन नाया जैक्स (Nia Jax) ने हाल ही में चुप्पी तोड़ी। नाया से हालिया इंटरव्यू में रैंडी & पंक की वापसी के बारे में पूछा गया।

ऐसा लग रहा है कि जैक्स दिग्गजों की WWE में वापसी से काफी खुश हैं और उन्होंने वाइपर & बेस्ट इन द वर्ल्ड की तारीफ करते हुए बड़ा बयान दे दिया है। नाया जैक्स ने हाल ही में माइक करोली से बातचीत के दौरान रैंडी ऑर्टन का जिक्र करते हुए कहा-

"मैं रैंडी ऑर्टन से प्यार करती हूं। वो मेरे पसंदीदा इंसानों में से एक हैं और मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। मैंने उन्हें बचपन में देखा था, मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिल चुका है और उन्होंने मुझे RKO दे दिया था। वो टॉप टैलेंट हैं।"
youtube-cover

इसके अलावा नाया ने WWE में सीएम पंक की ऐतिहासिक वापसी के बारे में बात करते हुए कहा-

"मुझे सीएम पंक के साथ अभी तक काम करने का मौका नहीं मिला है लेकिन मैंने उनके बारे में काफी चीज़ें सुनी हैं। वो काफी समय से कंपनी से बाहर थे इसलिए मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि वो आगे क्या करने वाले हैं।"

WWE ने Survivor Series 2023 में Randy Orton & CM Punk की धमाकेदार तरीके से वापसी कराई थी

कोडी रोड्स ने पहले ही रैंडी ऑर्टन के मेंस WarGames मैच में शामिल होने का ऐलान करते हुए WWE में उनकी वापसी कंफर्म कर दी थी। हालांकि, रैंडी ने WarGames मैच के लिए अपनी टीम के साथ एरीना में एंट्री नहीं की थी और इस वजह से ऐसा लगा था कि वो इस मुकाबले में हिस्सा नहीं लेंगे। इस मैच में एक वक्त ऐसा आया जब रिया रिप्ली अपने साथी डेमियन प्रीस्ट के लिए मेंस MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कराने की कोशिश करने लगीं।

इसके बाद एपेक्स प्रिडटेर ने एरीना में एंट्री करते हुए कैश इन को रोका और मैच में शामिल होते हुए कोडी रोड्स की टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। यह मैच खत्म होने के बाद WWE ने Survivor Series 2023 का अंत होने के संकेत दिए और ऐसा लगा कि सीएम पंक की वापसी नहीं होगी। हालांकि, अचानक पंक का थीम सॉन्ग बजा और दिग्गज ने एरीना में एंट्री करते हुए फैंस को सरप्राइज दिया था।