WWE Money in the Bank 2024 से पहले पूर्व चैंपियन ने भरी हुंकार, सोशल मीडिया पर आकर लैडर मैच में जीत का ठोका दावा

WWE सुपरस्टार ने खुद को बताया Money in the Bank विजेता (Photos: WWE.com)
WWE सुपरस्टार ने खुद को बताया Money in the Bank विजेता (Photos: WWE.com)

Chelsea Green Vows Win Money in the Bank Match: पूर्व टैग टीम चैंपियन चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) ने खुद को WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) का विजेता बताकर सभी को चौंका दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर खास संदेश भेजते हुए जीत की हुंकार भरी है।

चेल्सी ग्रीन ने 21 जून 2024 को हुए WWE SmackDown एपिसोड में बियांका ब्लेयर और मीचीन से एक Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच में मुकाबला लड़ा था। इस मैच के दौरान ऐसा पल आया था, जहां पूर्व विमेंस चैंपियन बियांका ने मीचीन को अपना सिग्नेचर मूव KOD हिट किया था। वह इसके बाद पिन करके मैच जीतने का प्रयास करने वाली थीं।

उसी समय रिंग के बाहर से चेल्सी ने एंट्री की और बियांका को अनाउंसर डेस्क की तरफ धकेल दिया। वह जब तक इस घटना से संभलकर रिंग में वापस आतीं, तब तक चेल्सी ने मीचीन को पिन करके 2024 Money in the Bank लैडर मैच के लिए मौका अपने नाम कर लिया था। चेल्सी ने अब सोशल मीडिया पर मजेदार अंदाज में इस मैच में जीत की घोषणा की और लिखा,

"#ChaChingChelsea अब महज एक हफ्ता दूर है।"

आप चेल्सी ग्रीन का सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार चेल्सी ग्रीन ने दोस्त की शादी में मचाया धमाल

चेल्सी ग्रीन का धमाल ऐसा है कि वह चाहें WWE की रिंग में हों या कहीं और, वह हर हाल में रंग जमा देती हैं। इस समय सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं जो यह बताती हैं कि वह किसी शादी में गई हुई थीं। इस शादी का ड्रेस कोड भारतीय था क्योंकि इसमें आए हुए सभी लोग भारतीय ड्रेस में ही दिख रहे थे। चेल्सी ने इस शादी में साड़ी पहनी थी और वह डांस करती हुई भी दिखाई दी थीं।

उनके इस शादी में होने की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। वह एक पंजाबी शादी का हिस्सा बनी थीं, जहां पर उन्होंने शानदार अंदाज में डांस किया। इसके साथ ही उन्होंने गुरुद्वारे में हो रही शादी से जुड़ा वीडियो भी साझा किया, जिसमें दुल्हन को शादी के लिए चलकर आते हुए देखा जा सकता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now