WWE में CM Punk को लगातार करना पड़ सकता है चोट का सामना, रेसलिंग दिग्गज ने अनुमान लगाते हुए किया बड़ा दावा

सीएम पंक इस समय चोट की वजह से WWE से दूर हैं
सीएम पंक इस समय चोट की वजह से WWE से दूर हैं

CM Punk: सीएम पंक (CM Punk) को WWE Royal Rumble 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान चोट लग गई थी। वो इस बार Royal Rumble मैच जीतने के सबसे बड़े दावेदारों में से एक थे, हालांकि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने उन्हें एलिमिनेट करके ये मैच अपने नाम किया था। इसी बीच पूर्व WCW स्टार कोनन (Konnan) ने पंक को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पंक के रिटर्न के बाद WWE को इस बात का ध्यान रखना होगा कि उन्हें कभी भी इंजरी हो सकती है।

हाल में ही Keepin' It 100 में पूर्व WCW स्टार कोनन ने पंक को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि UFC में ट्रेनिंग के दौरान पंक काफी आराम से सब कुछ कर रहे थे, लेकिन वो पिछले 20 सालों से अपने रफ स्टाइल के लिए जाने जाते आए हैं। इस रिंग स्टाइल से आप खुद को लंबे समय तक चोट से नहीं बचा सकते हैं। उन्हें लगता है कि पंक के रिटर्न के बाद WWE को इस बात को समझना होगा कि पंक आगे भी चोट से जूझते रहेंगे। उन्होंने कहा,

"वो पिछले 27 सालों से यही करते आए हैं। वो लगतार सफर कर रहे हैं। वो ROH का हिस्सा रहे हैं, जो प्रमोशन अपने तगड़े स्टाइल के लिए जाना जाता है। वो हमेशा से ही ऐसे रहे कि उनसे बेहतर और कोई नहीं है। वो काफी रफ स्टाइल में रेसलिंग करते हैं। डेनियल ब्रायन और एडी गुरेरो जैसे कई स्टार्स इसी तरह से रेसलिंग के लिए जाने जाते हैं। इस तरह के रेसलिंग स्टाइल से खुद को चोट से बचाना थोड़ा मुश्किल होता है, इसी वजह से WWE के पास अब एक ऐसा स्टार है, जो भविष्य में चोट से लगातार जूझ सकता है।"

youtube-cover

Drew McIntyre ने किया था WWE Raw में CM Punk पर हमला

WWE Raw के हालिया एपिसोड में सीएम पंक ने Royal Rumble 2024 में लगी चोट को लेकर बात की थी। इस दौरान पंक ने बताया कि उन्हें इस चोट की वजह से सर्जरी करानी पड़ेगी और वो काफी लंबे समय तक रिंग से दूर हो सकते हैं।

इस प्रोमो के दौरान ही पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ड्रू मैकइंटायर भी वहां आ गए और उन्होंने कहा कि वो चाहते थे कि पंक चोटिल हो जाए और शो ऑफ द शोज़ का हिस्सा नहीं बन पाए। इसके बाद उन्होंने पंक पर अटैक भी कर दिया था।