WWE WrestleMania 40 के प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व चैंपियन को इग्नोर करने से खुश नहीं हैं CM Punk, दिया बहुत बड़ा बयान

WrestleMania 40 में फैंस को लेकर बड़े मैच देखने को मिलेगे
WWE WrestleMania 40 में बड़े मैच देखने को मिलेंगे

CM Punk: WWE ने हाल में ही रेसलमेनिया 40 (WrestleMania 40) प्रेस इवेंट का आयोजन किया था और इस इवेंट में काफी कुछ हुआ था। रोमन रेंस और कोडी रोड्स (Roman Reigns vs Cody Rhodes) मैच का ऐलान हुआ, द रॉक (The Rock) ने कोडी को थप्पड़ मारा। सीएम पंक (CM Punk) भी इसका हिस्सा बने थे और उन्होंने मेनिया के मेन इवेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है।

इस इवेंट में WWE ने बेली के मैच को लेकर कोई भी प्रमोशन नहीं किया था। इसके बाद भी पंक का मानना है कि WrestleMania 40 में बेली शो के टॉप स्टार्स में से एक रहने वाली हैं। बेली ने हाल में ही विमेंस Royal Rumble 2024 मैच जीता है और इयो स्काई को WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया।

बेली को पंक ने कहा,

"एक ब्रॉडकास्ट जर्नलिस्ट होने के तौर पर मुझे लगता है कि हमें बेली के बारे में भी बात करनी चाहिए। मैं सच में बेली के बारे में बात करना चाहता था। मैं जानना चाहता था कि उन्होंने कैसे विमेंस Royal Rumble 2024 मैच को जीता है और वो पोस्टर पर भी नहीं थी। मुझे लगता है कि उस पोस्टर में उन्हें होना चाहिए। मैंने इस दौरान द रॉक, रोमन रेंस, कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को लेकर बात की थी, लेकिन शो के मेन इवेंट के मिक्स में बेली भी हैं। उन्होंने विमेंस Royal Rumble जीता है। आप इसे भूल नहीं सकते हैं। आपको उन्हें लेकर थोड़ी सी इज्जत दिखानी होगी।"

WWE WrestleMania 40 में Iyo Sky से होगा Bayley का मैच

WrestleMania 40 में बेली का सामना इयो स्काई से होना है। WWE पिछले दो सालों से इयो स्काई और बेली के बीच मैच को लेकर बिल्ड-अप कर रहा है। ऐसे में फैंस इस मैच को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। बेली और इयो स्काई दोनों ही डैमेज कंट्रोल ग्रुप का हिस्सा रह चुकी हैं और पिछले हफ्ते ऑफिशियल तौर पर इसका अंत हुआ।

बेली ने आखिरकार अपने लिए आवाज उठाई और विमेंस Royal Rumble विजेता होने के नाते इयो स्काई को WrestleMania में मैच के लिए चैलेंज किया। इस मैच को मेनिया के लिए ऑफिशियल भी कर दिया गया है। वहीं, अगर सीएम पंक की बात करें तो उन्हें Royal Rumble मैच के दौरान चोट लग गई थी। इस चोट की वजह से वो WrestleMania 40 का भी हिस्सा नहीं बन पाएंगे।