"मैं WWE WrestleMania XL को मेन इवेंट करने वाला था"- CM Punk ने चोट को लेकर बात करते हुए बड़े प्लान का किया खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज सीएम पंक ने WrestleMania प्लान का किया खुलासा
WWE दिग्गज सीएम पंक ने WrestleMania प्लान का किया खुलासा

CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) इस समय चोट के कारण एक्शन से दूर हैं। उम्मीद लगाई जा रही थी कि वो सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए नज़र आएंगे। पंक के चोटिल होने के कारण प्लान में बदलाव हो गया। अब सीएम पंक ने अपने WrestleMania प्लान को लेकर बात की।

सीएम पंक ने हाल ही में TNT Sports को इंटरव्यू दिया। इसी बीच उन्होंने अपने WrestleMania प्लान का खुलासा किया। बेस्ट इन द वर्ल्ड ने बताया कि वो WrestleMania XL को मेन इवेंट करने वाले थे लेकिन यह प्लान चोट के कारण कैंसिल हो गया। सीएम पंक ने इसी बीच यह भी कहा कि वो अपने सफर में इस चोट को एक बाधा की तरह देख रहे हैं। पंक ने बेहतर होकर वापसी करने का आश्वासन दिया और कहा,

"मैं WrestleMania को हेडलाइन करने वाला था। अब मैं ऐसा नहीं कर सकता हूं। यह एक खेल है। एथलीट्स को ऐसा (इंजरी) होता रहता है। मुझे लगता है कि मानसिक रूप से यह चीज़ ज्यादा कठोर रहती है। शारीरिक दर्द उतना नहीं रहता है लेकिन मैं इस चीज़ (चोट) को मेरे रास्ते में एक गड्ढे की तरह देखता हूं। यह हमारे काम में सबसे बड़ी दिक्कत है। मैं वापसी पर पहले से ज्यादा बड़ा और बेहतर होकर आऊंगा।"

आप नीचे सीएम पंक के इंटरव्यू की पूरी क्लिप देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE दिग्गज CM Punk को कब लगी चोट?

सीएम पंक ने Survivor Series WarGames 2023 इवेंट द्वारा WWE में सालों बाद वापसी की। इसके कुछ समय बाद दिग्गज ने ऐलान कर दिया कि वो Royal Rumble मैच में हिस्सा लेंगे। वो इस मुकाबले में जीत के लिए फेवरेट थे। लंबे इंतजार के बाद आखिर पंक फैंस को रंबल मैच द्वारा लाइव टीवी पर एक्शन में दिखे।

सीएम पंक ने मुकाबले में अच्छा काम किया लेकिन एक मौके पर वो चोटिल हो गए। ड्रू मैकइंटायर के फ्यूचर शॉक डीडीटी पर बेस्ट इन द वर्ल्ड की लैंडिंग सही नहीं हो पाई। पंक ने चोट लगने के बावजूद अंत तक सर्वाइव किया लेकिन कोडी रोड्स ने उन्हें एलिमिनेट करके जीत हासिल कर ली

youtube-cover