WWE Raw में खतरनाक मैच और दिग्गज द्वारा हुए हमले के बाद फेमस Superstar को आई चोट, तस्वीर साझा करते हुए टांकों को लेकर दी जानकारी

cody rhodes injured raw
फेमस WWE सुपरस्टार ने चोट पर दी जानकारी

WWE: WWE Raw में इस हफ्ते कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का सामना बुल रोप मैच में शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) से हुआ। इस मैच में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, लेकिन अंत में द अमेरिकन नाईटमेयर ने जीत दर्ज करने में सफलता पाई। वहीं मैच के बाद ड्रू मैकइंटायर ने बाहर आकर कोडी रोड्स पर खतरनाक तरीके से हमला कर दिया था।

अब 2024 मेंस Royal Rumble मैच के विजेता कोडी रोड्स ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपडेट करते हुए बताया है कि उन्हें इस मुकाबले के बाद चोट आई है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि उन्हें बाईं भौंह के पास चोट आई है, जिसके कारण उन्हें तीन टांके लगवाने पड़े हैं।

आपको याद दिला दें कि Raw के हालिया एपिसोड में कोडी रोड्स ने सैथ रॉलिंस के प्रोमो के दौरान एंट्री ली थी। एक तरफ रॉलिंस जवाब चाहते थे कि द अमेरिकन नाईटमेयर ने आखिर WrestleMania 40 को लेकर क्या प्लान बनाया है। इसी बीच ड्रू मैकइंटायर ने इंटरफेयर करते हुए रिंग में मौजूद दोनों बेबीफेस रेसलर्स पर तंज कसे। उन्होंने मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस पर हमला किया, लेकिन दूसरी ओर रोड्स ने मैकइंटायर को रिंग से बाहर धकेल दिया था।

WWE WrestleMania 40 के लिए Cody Rhodes का सफर कठिन रहा है

कोडी रोड्स ने 2023 के बाद इस साल भी Royal Rumble मैच को जीतकर इतिहास रचा था, लेकिन उसके बाद उनका WrestleMania 40 का सफर बहुत कठिन रहा है। बीते सप्ताह SmackDown में द अमेरिकन नाईटमेयर ने कहा था कि वो WrestleMania 40 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चैलेंज नहीं करेंगे।

उसी शो में द रॉक द्वारा रोमन रेंस को कन्फ्रंट करना दोनों भाइयों के WrestleMania में मैच होने के पुख्ता संकेत दे रहा था। चूंकि फैंस इस साल मेनिया में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स रीमैच देखना चाहते हैं, इसलिए इस एंगल में एंट्री लेने के बाद द रॉक लोगों के लिए बहुत बड़े विलन बन गए हैं।

हालांकि अभी तक WrestleMania 40 के लिए रोमन रेंस या कोडी रोड्स के मैच का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन स्थिति स्पष्ट होती जा रही है कि मेनिया में कोडी रोड्स वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते हुए दिखाई देने वाले हैं।