"यह सम्मान की बात है"- WWE के ऐतिहासिक शो का हिस्सा बनने के बाद फेमस Superstar ने शेयर किया दिलचस्प मैसेज

कोडी रोड्स बने ऐतिहासिक WWE SmackDown का हिस्सा
कोडी रोड्स बने ऐतिहासिक WWE SmackDown का हिस्सा

Cody Rhodes: WWE मेगास्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ज्यादातर रॉ (Raw) ब्रांड में दिखाई देते हैं। इसके बावजूद अमेरिकन नाईटमेयर हालिया स्मैकडाउन (SmackDown) के स्पेशल एपिसोड का हिस्सा बने थे। शो के बाद कोडी ने सोशल मीडिया पर स्पेशल मैसेज शेयर किया है।

हालिया SmackDown में कंपनी ने WWE Tribute to the Troops का स्पेशल इवेंट होस्ट किया था। कंपनी हर साल यह इवेंट यूएस आर्मी के सम्मान में आयोजित करती है। शो के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट ने ब्लडलाइन के जिमी उसो और सोलो सिकोआ को मात दी थी।

शो में अमेरिकन नाईटमेयर के नाम से मशहूर कोडी रोड्स का सैगमेंट भी देखने मिला था। उन्होंने अमेरिका की फोर्स को शुक्रिया कहा। सैगमेंट के खत्म होने से पहले कोडी रोड्स ने मिलिट्री ड्रिल टीम को परफॉर्मेंस के लिए आमंत्रित किया था। इस स्पेशल इवेंट का हिस्सा बनने के बाद कोडी ने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए मैसेज शेयर किया है। उन्होंने कहा,

"यह सम्मान की बात है।"

WWE SmackDown में CM Punk के प्रोमो से परेशान हुए Cody Rhodes?

WWE SmackDown के स्पेशल एपिसोड का हिस्सा पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक भी बने थे। बता दें कि पंक लगभग 1 दशक बाद SmackDown ब्रांड में नज़र आए। उन्हें Raw में प्रोमो के लिए खास समय नहीं मिला लेकिन ब्लू ब्रांड में उन्होंने जबरदस्त प्रोमो दिया था। सीएम पंक ने SmackDown में अपने प्रोमो में कई चीजों पर बात की थी। उन्होंने WWE रोस्टर के बारे में चर्चा की और AEW पर निशाना भी साधा।

पंक ने बताया कि सैथ रॉलिंस नहीं चाहते, कि वो कंपनी में रहें। उन्होंने रोमन रेंस को भी एक्नॉलेज किया था। बेस्ट इन द वर्ल्ड ने कहा कि वो Royal Rumble 2024 का हिस्सा बनेंगे और WrestleMania 40 को मेन इवेंट करने की अपनी स्टोरी को शुरू करेंगे। कोडी रोड्स ने पंक के प्रोमो को लेकर उन्हें बाद में कंफ्रंट किया।

कोडी ने कहा कि वो भी Royal Rumble 2024 को जीतकर अपनी स्टोरी को पूरा करेंगे। कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो कोडी रोड्स WrestleMania 40 की नाईट 2 के मेन इवेंट में रोमन रेंस को चैलेंज कर सकते हैं। वहीं पंक और सैथ रॉलिंस नाईट 1 के मेन इवेंट में आमने-सामने आ सकते हैं।