"मुझे पता है"- WWE Raw में बेस्ट इन द वर्ल्ड से आमना-सामना होने से पहले दिग्गज ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर शेयर किया खास मैसेज

..
WWE दिग्गज को कोडी रोड्स ने दिया मैसेज
WWE दिग्गज को कोडी रोड्स ने दिया मैसेज

CM Punk & Cody Rhodes: WWE रॉ (Raw) का आगामी एपिसोड खास होने वाला है। शो में सैथ रॉलिंस (Seth Rolins) अपनी चोट पर अपडेट देंगे। इसके अलावा पिछले हफ्ते ही यह ऐलान कर दिया गया था कि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सीएम पंक (CM Punk) सैगमेंट के लिए आमने-सामने होंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर आकर कोडी ने चुप्पी तोड़ते हुए पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन को दिलचस्प मैसेज दिया था।

सीएम पंक बिना किसी शक के प्रोफेशनल रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे टॉप स्टार्स में से एक हैं। पिछले साल पंक को All Elite Wrestling से निकाल दिया गया था। इसके बाद उन्होंने Survivor Series 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट खत्म होने से ठीक पहले WWE में वापसी करके सभी को चौंका दिया था। इसके बाद पंक ने मेंस Royal Rumble 2024 मैच में एंट्री का ऐलान किया और फिर वो Raw ब्रांड में शामिल हो गए। वहीं, कोडी रोड्स का भी All Elite Wrestling से गहरा नाता रहा है। वाइस प्रेसीडेंट होने के बावजूद उन्होंने साल 2022 में WWE में वापसी की थी।

पिछले साल कोडी ने Royal Rumble मैच को जीतकर WrestleMania 39 में रोमन रेंस को उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी थी लेकिन वो जीत दर्ज करने में नाकाम रहे थे। कुछ ही समय पहले कोडी रोड्स और सीएम पंक बैकस्टेज एक-दूसरे के सामने आए थे, तब दोनों ही मेगास्टार्स ने अपनी-अपनी स्टोरी को फिनिश करने का दावा किया था। अब Raw के अगले एपिसोड में कोडी रोड्स और सीएम पंक सैगमेंट के लिए आमने-सामने होंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर आकर कोडी रोड्स ने पंक को लेकर दिलचस्प मैसेज दिया। उन्होंने लिखा,

"मुझे पता है कि हम क्या बात करने वाले हैं।"

आप नीचे कोडी रोड्स की पोस्ट देख सकते हैं:

WWE Royal Rumble 2024 को जीत सकते हैं CM Punk

Royal Rumble 2024 का आयोजन इस हफ्ते के अंत में फ्लोरिडा में होगा। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि पूर्व AEW चैंपियन सीएम पंक इस सालाना मेंस बैटल रॉयल को जीतने की रेस में सबसे आगे हैं। इसके अलावा कोडी रोड्स पिछले साल की तरह इस साल भी Royal Rumble जीतने के दावेदार हैं।