3 WWE Superstars जिनके खिलाफ Drew Mcintyre का हील टर्न लेने के बाद फिउड देखने को मिल सकता है 

WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस
WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस

Drew Mcintyre: मैट रिडल (Matt Riddle) के WWE से रिलीज किए जाने के बाद ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) इस वक्त अकेले पड़ चुके हैं। यही नहीं, ड्रू ने रॉ (Raw) में हील टर्न लेने के संकेत देना शुरू कर दिया है। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि पूर्व WWE चैंपियन जल्द ही हील के रूप में काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर बेबीफेस के रूप में लंबे समय से कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं। यही कारण है कि हील टर्न लेना स्कॉटिश साइकोपैथ के WWE करियर के लिए गेमचेंजर साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके साथ ड्रू मैकइंटायर हील टर्न लेने के बाद फिउड कर सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार Drew Mcintyre हील टर्न लेने के बाद Jey Uso के साथ दुश्मनी आगे बढ़ा सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में Raw के एक एपिसोड के दौरान जजमेंट डे के दखल का फायदा उठाकर जे उसो को हराया था। बता दें, जे उसो ने बेबीफेस टर्न ले लिया है और जे साबित भी कर चुके हैं कि अब वो सुधर चुके हैं। हालांकि, ड्रू मैकइंटायर का जे उसो के प्रति गुस्सा अभी भी बरकरार है।

यही कारण है कि अगर ड्रू मैकइंटायर हील टर्न लेते हैं तो वो जे उसो पर हमला करते हुए उनके साथ दुश्मनी जारी रख सकते हैं। देखा जाए तो जे उसो ने ड्रू मैकइंटायर के रोमन रेंस के साथ फिउड के दौरान उन्हें काफी परेशान किया था। यही कारण है ड्रू मैकइंटायर हील टर्न लेने के बाद जे उसो के साथ फिउड करके उनसे बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार Cody Rhodes

ब्रॉक लैसनर के साथ दुश्मनी खत्म होने के बाद से ही कोडी रोड्स को उनके टक्कर का प्रतिद्वंदी नहीं मिला है। ड्रू मैकइंटायर एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके साथ कोडी रोड्स का अभी तक फिउड देखने को नहीं मिला है और यह धमाकेदार राइवलरी साबित हो सकती है। ड्रू Raw में कोडी रोड्स द्वारा जे उसो को लाए जाने से खुश नहीं हैं और उन्होंने धमकी दी है कि जे द्वारा की गई गलती का कोडी को खामियाजा भुगतना होगा।

अगर ड्रू मैकइंटायर हील टर्न लेते हैं तो वो इस चीज़ को लेकर अमेरिकन नाइटमेयर के साथ दुश्मनी की शुरूआत कर सकते हैं। यह फिउड शुरू होने की स्थिति में यह देखना मजेदार होगा कि रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर के बाद मैकइंटायर WWE में कोडी रोड्स के मौजूदा रन के दौरान उन्हें हराने वाले तीसरे सुपरस्टार बन पाते हैं या नहीं।

1- WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins

ड्रू मैकइंटायर को Clash at the Castle में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में सोलो सिकोआ की वजह से हार मिली थी। इसके बाद से ही ड्रू मैकइंटायर को वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में शामिल नहीं किया गया है। यही नहीं, ड्रू मैकइंटायर को अभी तक लाइव ऑडियंस के सामने वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका नहीं मिला है।

देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर इस वक्त Raw का हिस्सा हैं और इस ब्रांड में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस हैं। यही कारण है कि ड्रू मैकइंटायर हील टर्न लेने के बाद सैथ रॉलिंस के साथ दुश्मनी की शुरूआत कर सकते हैं। अगर यह फिउड शुरू होता है तो सैथ रॉलिंस के उनका वर्ल्ड टाइटल हारने की संभावना काफी बढ़ जाएगी।