WWE Survivor Series में हार के बाद Drew Mcintyre ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, एरीना छोड़ने की अफवाहों को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है

Drew Mcintyre: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में हार के बाद एरीना छोड़कर चले गए थे। रिपोर्ट्स की माने तो मैकइंटायर बैकस्टेज काफी गुस्से में दिखाई दिए थे। अब ड्रू ने इस चीज़ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। Survivor Series में ड्रू मैकइंटायर & जजमेंट डे (Judgment Day) को मेंस WarGames मैच में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) & टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

कोडी की टीम की तरफ से रैंडी ऑर्टन, सैथ रॉलिंस, जे उसो और सैमी ज़ेन मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। Fightful Select की रिपोर्ट्स की माने तो स्कॉटिश वॉरियर हार के बाद काफी निराश थे और उन्होंने तुरंत ही एरीना छोड़ दी थी। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सीएम पंक की वापसी की वजह से उन्होंने यह कदम उठाया था।

पियोरिया में हुए WWE लाइव इवेंट के दौरान ड्रू मैकइंटायर ने आखिरकार Survivor Series में मिली हार और उनके एरीना छोड़ने को लेकर सामने आई अफवाहों को लेकर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा,

"अगर आपने शो देखा होगा तो आपको पता होगा कि मैंने ऐसा क्यों किया। मुझे हाल ही में वर्ल्ड टाइटल मैच में हार मिली। पिछली रात WarGames में बेवकूफ टीम (जजमेंट डे) की वजह से मुझे मैच हारना पड़ा। आपने इंटरनेट पर शायद कुछ अफवाहों को सुना होगा। एक ऐसी चीज़ है जो कि मेरे लिए चीज़ों को बदल सकती है। वर्ल्ड टाइटल हासिल करना। मैं लाइव फैंस के सामने वर्ल्ड टाइटल जीतने के लिए पियोरिया, इलिनॉय से बेहतर दूसरी जगह नहीं सोच सकता।"

ड्रू मैकइंटायर ने इस लाइव इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में शिंस्के नाकामुरा और सैथ रॉलिंस का सामना किया। रॉलिंस अंत में यह मैच जीतकर अपना टाइटल रिटेन करने में कामयाब रहे।

CM Punk की WWE में वापसी से केवल Drew Mcintyre को गुस्सा नहीं आया था

WWE Survivor Series 2023 यादगार प्रीमियम लाइव इवेंट था। इस इवेंट में सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन की वापसी देखने को मिली थी। पंक की वापसी के बाद एरीना में मौजूद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था। हालांकि, सैथ रॉलिंस WWE में बेस्ट इन द वर्ल्ड की वापसी से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। रॉलिंस एरीना में सीएम पंक को देखकर काफी गुस्से में थे और उन्हें ऑफिशियल्स ने रोक रखा था। सैथ अतीत में पंक को कैंसर कहकर संबोधित कर चुके हैं और वो पूर्व AEW चैंपियन को बिल्कुल भी पंसद नहीं करते हैं।