WWE Raw में वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच हारने के बाद टॉप Superstar के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर आई बड़ी खबर, रिपोर्ट में हुआ अहम खुलासा

..
पूर्व WWE चैंपियन हैं ड्रू मैकइंटायर
पूर्व WWE चैंपियन हैं ड्रू मैकइंटायर

Drew McIntyre: पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर स्थिति साफ नहीं हुई है। हाल ही में इसपर एक नया अपडेट सामने आया है।

साल 2024 के पहले Raw के स्पेशल Day 1 एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला सैथ रॉलिंस से उनकी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए हुआ था। मैच में डॉमिनेंट प्रदर्शन के बावजूद भी स्कॉटिश वॉरियर को हार का सामना करना पड़ा था। इसके पहले भी पिछले साल सउदी अरब में हुए Crown Jewel में विजनरी ने ड्रू को हराकर चैंपियनशिप रिटेन की थी। पिछले कुछ समय से ड्रू के WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर कई तरह के अपडेट सामने आ रहे थे।

PWInsider के माइक जॉनसन ने हाल ही में एक Q&A (सवाल और जवाब) सेशन होस्ट किया था। इसमें उनसे पूछा गया कि ड्रू लगातार टीवी पर दिखाई दे रहे हैं, क्या इसका मतलब यह है कि उन्होंने स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन के साथ नई डील साइन कर ली है? माइक ने बताया कि भले ही वो लगातार Raw में दिख रहे हैं, लेकिन उन्होंने मैकइंटायर की WWE के साथ नई डील साइन करने के बारे में कुछ नहीं सुना है। PWInsider ने ही पहले अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि ड्रू का कॉन्ट्रैक्ट WrestleMania 40 के आसपास खत्म होने वाला है।

WWE RAW में मिली हार से काफी निराश हैं Drew McIntyre

ड्रू मैकइंटायर के लिए पिछले डेढ़ साल कुछ खास नहीं गए हैं। वो किसी भी बड़ी चैंपियनशिप को नहीं जीत पाए हैं। उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ अपने होमटाउन क्राउड के सामने हार का सामना करना पड़ा था, वहीं पिछले साल वो गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप और सैथ की वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को भी जीतने में नाकाम रहे थे। पिछले हफ्ते Raw में मिली हार से ड्रू मैकइंटायर काफी निराश लग रहे हैं। सोशल मीडिया में आकर 38 साल के स्टार ने कहा,

"चूंकि हम रिकॉर्ड कर रहे हैं, मुझे एक सेकेंड चाहिए। मुझे बहुत सारे मैसेज मिले थे। माफी चाहता हूं, यदि मैं रिप्लाई नहीं कर पाया। मैंने देखा सभी लोग क्या कह रहे हैं। अब ड्रू मैकइंटायर के लिए आगे क्या है? पिछला Raw ही सब कुछ था। ईमानदारी से कहूं तो मेरा उत्तर यह है कि मुझे नहीं पता।"