WWE में Roman Reigns की बादशाहत कौन खत्म करेगा?- पूर्व चैंपियन ने की भविष्यवाणी, हील टर्न करने को लेकर भी किया बड़ा खुलासा (Exclusive)

WWE
WWE सुपरस्टार Drew Mcintrye ने Roman Reigns के साथ मैच को लेकर क्या कहा?

Drew Mcintyre: WWE सुपरस्टार और पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) का मानना है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) की ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन का अंत और कोई नहीं बल्कि ट्राइबल चीफ खुद ही कर सकते हैं। रोमन रेंस चैंपियन बनने के बाद पिछले तीन सालों में ड्रू मैकइंटायर समेत कई दिग्गजों का सामना कर चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई उन्हें टाइटल के लिए नहीं हरा पाया है।

पिछले हफ्ते भारत में हुए Superstar Spectacle के दौरान WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने Sportskeeda Hindi को खास इंटरव्यू दिया और इस दौरान जब उनसे यह पूछा गया कि रोमन रेंस के टाइटल रन का अंत कौन कर सकता है? इसका मजेदार जवाब देते हुए स्कॉटिश वॉरियर ने कहा,

"रोमन रेंस खुद ही अपनी बादशाहत का अंत कर सकते हैं, यह काम और कोई नहीं कर सकता।"

आपको बता दें कि पिछला एक साल ड्रू मैकइंटायर के लिए इतना जबरदस्त नहीं रहा। उन्होंने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और आईसी चैंपियनशिप के लिए गुंथर को भी चैलेंज किया, लेकिन वो इस बीच चैंपियन बनने में नाकाम हुए। पूर्व चैंपियन ने हर मैच में अपनी पूरी जान लगाई और फैंस आज भी उनके मैचों को याद करते हैं। हालांकि अंत में जीत उनके हाथ नहीं लगी और वो अभी भी चैंपियन नहीं हैं।

मैकइंटायर से जब पूछा गया कि किस वजह से चैंपियन नहीं बन पा रहे हैं, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा,

"मेरे लिए यह काफी परेशान करने वाला रहा है। जिन भी मैचों की आपने बात की है, वो काफी जबरदस्त थे और बहुत अहम भी थे। लोगों को पसंद भी आए, लेकिन अंत में मैं नहीं जीता। Clash at the Castle में मैं रोमन रेंस को हराने के काफी करीब था, लेकिन सोलो सिकोआ के कारण मैं हार गया। इसके अलावा SummerSlam की बात करूं तो हर बार मैं बहाना नहीं बना सकता। गुंथर ने मुझे टॉप रोप से धकेला और अंत में पिन करके जीत हासिल की। उस दिन वो जीते और सही समय पर वो मौजूद थे। मुझे शीशे के सामने बैठना होगा और खुद का मूल्यांकन करना होगा। मुझे सोचना होगा कि मैं सिर्फ जो हो गया उसे सोचकर रोता रहूं या फिर अगले बड़े मैच के लिए तैयार हूं और उसमें जीत दर्ज करूं।"

WWE में दोबारा हील बनने को लेकर Drew Mcintyre ने क्या कहा?

SummerSlam 2023 में मिली हार के बाद मैकइंटायर को WWE टीवी पर मैट रिडल के साथ टैग टीम स्टोरीलाइन में देखा जा सकता है। हालांकि वो खुद साफ कर चुके हैं वो टैग टीम के पक्ष में नहीं थे और रिडल की वजह से ही उनके साथ लड़ रहे हैं। इस बीच पिछले कुछ हफ्तों से लगातार ऐसे इशारे मिल रहे हैं कि स्कॉटिश वॉरियर हील टर्न ले सकते हैं।

इसी इंटरव्यू के दौरान मैकइंटायर से जब हील बनने के बारे में पूछा, तो पूर्व WWE चैंपियन ने कहा,

"यह पूरी तरह हालात के ऊपर निर्भर करता है। सोशल मीडिया पर मेरे कॉन्ट्रैक्ट और हील टर्न को लेकर काफी बात होती है। मेरे लिए अच्छा या बुरा बनना नहीं है, मैं सिर्फ हालात के ऊपर रिएक्ट करता हूं। कुछ लोगों को वो अच्छा लगता है, तो कुछ को अच्छा नहीं लगता। उदाहरण के तौर पर पिछले हफ्ते जे उसो को लेकर मेरा जो रिएक्शन था वो कई लोगों को पसंद नहीं आया। लोग कहते हैं कि मुझे जल्दी माफ कर देना चाहिए। लोगों की याददाश्त काफी छोटी हो गई है, लेकिन मैं कुछ नहीं भूलता हूं, क्योंकि जे और उनके परिवार का सबसे ज्यादा असर मेरे ऊपर पड़ा है। मैं हील टर्न के बारे में नहीं सोच रहा हूं और मेरी कोशिश हालात के ऊपर रिएक्ट करने की होती है। कुछ लोग उसे सही कह सकते हैं और कई लोग उसे गलत कह सकते हैं। हालांकि मैं वही करता हूं जो मुझे सही लगता है।"

WWE के हर प्रकार के एक्शन को आप भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इंग्लिश में सोनी स्पोर्ट्स टेन 1, हिंदी में सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 और तमिल-तेलुगु में सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 पर आप प्रसारण देख सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now