"मैं उनके लिए तैयार हूं"- पूर्व WWE चैंपियन ने Brock Lesnar को लेकर दिया बड़ा बयान, दोबारा लड़ने के दिए संकेत

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar: WWE SummerSlam 2023 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ अपनी दुश्मनी खत्म करने के बाद से पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) प्रोग्रामिंग से बाहर चल रहे हैं। फिलहाल उनके पुराने दुश्मन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने फिर से उनके साथ स्टोरीलाइन के संकेत दिए हैं।

साल 2020 में ड्रू मैकइंटायर को उनके करियर का सबसे बड़ा पुश मिला था। Royal Rumble 2020 में ड्रू ने ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट करके इसे जीता और WrestleMania 36 के मेन इवेंट में अपनी जगह बनाई थी। शो ऑफ द शोज में 38 साल के स्कॉटिश वॉरियर, द बीस्ट को हराकर पहली बार WWE चैंपियन बने थे।

लगभग 2 साल बाद 2022 के Royal Rumble मैच में ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर का सामना अंत में हुआ। इस बार ब्रॉक ने स्कॉटिश स्टार को एलिमिनेट कर मैच को जीता था। इस बार ब्रॉक बेबीफेस काऊ बॉय गिमिक में थे। हाल ही में WWE ने भारत में Superstar Spectacle के नाम से एक लाइव शो हैदराबाद में होस्ट किया था। शो से पहले Essentially Sports के साथ बात करते हुए ड्रू से ब्रॉक लैसनर के साथ किसी संभावित स्टोरीलाइन के बारे में पूछा गया था। इसका जवाब देते हुए पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने कहा था कि बेबीफेस ब्रॉक ज्यादा खतरनाक थे। उन्होंने कहा,

"अगर ब्रॉक लैसनर फिर से मेरे सामने आते हैं, तो मैं उनके लिए तैयार हूं क्योंकि बीस्ट के जैसा कोई भी नहीं है। जब हम आखिरी बार आमने-सामने आए थे, तो वो काऊ बॉय गिमिक में थे। उनकी हैट और हंसी उन्हें और भी खतरनाक बना रही थी।"

WWE दिग्गज ने Brock Lesnar को लेकर दिया बयान

WWE में Brock Lesnar एक अलग ही मुकाम पर मौजूद हैं। साल 2002 में जब ब्रॉक लैसनर ने डेब्यू किया था, तो उन्होंने मिड कार्ड के कुछ रेसलर्स को अपना निशाना बनाया था। पूर्व WWE सुपरस्टार मेवन वो पहले स्टार थे, जिन्हें बीस्ट ने पहली बार F5 मूव लगाया था।

अपने यूट्यूब चैनल पर मेवन ने बताया था कि ब्रॉक को शुरू से ही WWE ने बड़ा पुश दिया था। उनके कारण कंपनी को भी बहुत फायदा हो रहा था। अगर रोस्टर में किसी को ब्रॉक से समस्या होती भी थी, तो कंपनी उसे पूरी तरह से नज़रअंदाज कर देती थी।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now