"तैयार हो जाइए"- अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन द्वारा टॉप Superstar को मैच के लिए चुनौती दी जाने के बाद आई शानदार प्रतिक्रिया, फैंस का बढ़ाया उत्साह

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने बड़े मैच के दिए संकेत
WWE सुपरस्टार ने बड़े मैच के दिए संकेत

Drew Mcintyre Ready Face Cody Rhodes: अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) लगातार फैंस के बीच चर्चा का विषय रहते हैं। उन्हें टॉप चैंपियन बने हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है। फैंस को उनसे काफी उम्मीदें हैं। अब रोड्स ने पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ लड़ने और खुद को बेहतर साबित करने की इच्छा जाहिर की है।

कोडी रोड्स के एक इंटरव्यू से जुड़ी वीडियो काफी वायरल हो रही है। इसे रोड्स के एक फैन पेज ने शेयर किया। इसमें रोड्स ने ड्रू मैकइंटायर को लेकर बात की और उनपर निशाना साधा। उन्होंने खुद को मैकइंटायर से बेहतर बताने की कोशिश की और उनके खिलाफ एक बार रिंग में नज़र आने की बात कही। रोड्स ने साफ तौर पर Raw सुपरस्टार को मैच के लिए ललकार दिया।

ड्रू मैकइंटायर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। ऐसे में उन्होंने कोडी रोड्स से जुड़ी इस वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने रोड्स को उनके थीम सॉन्ग गैलेंट्री के शब्दों को याद करने के लिए कहा। मैकइंटायर के जवाब से साफ तौर पर लग रहा है कि वो भी रोड्स से लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने कहा,

"दोस्त, गैलेंट्री के शब्दों को याद करने के लिए तैयार हो जाइए।"

आप नीचे ड्रू मैकइंटायर की यह सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर और कोडी रोड्स दोनों ही अलग-अलग शोज़ पर मुख्य स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं

ड्रू मैकइंटायर अभी चोटिल हैं और वो लड़ने के लिए क्लियर नहीं हैं। इसके बावजूद वो लगातार शोज़ का हिस्सा बन रहे हैं। उन्होंने एक हफ्ते पहले Raw में डेमियन प्रीस्ट को कंफ्रंट करते हुए वर्ल्ड टाइटल मैच की मांग की थी। प्रीस्ट ने बताया था कि जब भी मैकइंटायर लड़ने के लिए क्लियर होंगे, उन्हें मैच मिल जाएगा। इस हफ्ते Raw में मैकइंटायर ने बैकस्टेज इंटरव्यू में डेमियन प्रीस्ट को धमकी दी।

दूसरी ओर कोडी रोड्स की लोगन पॉल के साथ स्टोरीलाइन चल रही है। अमेरिकन नाईटमेयर अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप को King and Queen of the Ring में लोगन के खिलाफ दांव पर लगाने वाले हैं। मैकइंटायर और रोड्स अभी अलग ब्रांड पर हैं। आगे जाकर दोनों के बीच जरूर मैच हो सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now