WWE Clash at the Castle से कुछ घंटों पहले पूर्व चैंपियन ने रचा इतिहास, बहुत बड़ा कारनामा करने वाले बने पहले रेसलर

ड्रू मैकइंटायर एक दिन WWE हॉल ऑफ फेमर भी बन सकते हैं
ड्रू मैकइंटायर एक दिन WWE हॉल ऑफ फेमर भी बन सकते हैं (Photo:WWE.com)

WWE Superstar Drew Mcintyre Scottish Wrestling Hall of Fame: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) अगले प्रीमियम लाइव इवेंट Clash at the Castle में बड़े मुकाबले का हिस्सा होने वाले हैं और वो इस इवेंट के लिए पूरी तरह तैयार दिखाई दे रहे हैं। ड्रू ने Clash at the Castle से कुछ घंटों पहले इतिहास रच दिया है और वो बड़ा कारनामा करने वाले पहले रेसलर बन चुके हैं।

ड्रू ने साल 2022 में हुए Clash at the Castle को मेन इवेंट किया था। इस इवेंट में वो सोलो सिकोआ की वजह से रोमन रेंस से अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप जीतने से चूक गए थे। इस करारी हार के बाद स्कॉटिश वॉरियर का दिल टूट गया था।

ड्रू मैकइंटायर हाल ही में स्कॉटिश रेसलिंग हॉल ऑफ फेम में इंडक्ट किए जाने वाले पहले एक्टिव रेसलर बन चुके हैं। ड्रू के यह उपलब्धि हासिल करने के बाद अब WWE ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है। दो बार के WWE चैंपियन को ग्लासगो, स्कॉटलैंड में होने वाले Clash at the Castle इवेंट से ठीक पहले यह सम्मान दिया गया है। WWE ने ड्रू मैकइंटायर के स्कॉटिश रेसलिंग हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के बाद अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा,

" ड्रू मैकइंटायर को पहले एक्टिव रेसलर के रूप में स्कॉटिश रेसलिंग हॉल ऑफ फेम में जगह बनाने के लिए बहुत-बहुत बधाई।"

WWE Clash at the Castle 2024 में ड्रू मैकइंटायर को डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ मैच लड़ना है

ड्रू मैकइंटायर को Clash at the Castle में डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिलने वाला है। ड्रू ने इस हफ्ते Raw में डेमियन के साथी फिन बैलर को सिंगल्स मैच में हराया था। इस मुकाबले के शर्त के अनुसार अब Clash at the Castle में होने वाले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में जजमेंट डे का कोई भी मेंबर दखल नहीं दे पाएगा।

इस वजह से स्कॉटिश वॉरियर के पास वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का सुनहरा मौका आ चुका है। बता दें, Clash at the Castle में होने वाले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में सीएम पंक के दखल देने की अटकलें लगाई जा रही हैं। अगर ऐसा होता है तो ड्रू मैकइंटायर का वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का सपना अधूरा रह सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now