WWE Clash at the Castle: 3 चीजें जो Damian Priest vs Drew Mcintyre वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में देखने को मिल सकती हैं

WWE में कुछ मैच आपका मनोरंजन का पक्का डोज होते हैं
WWE में कुछ मैच आपका मनोरंजन का पक्का डोज होते हैं

Things Happen Damian Priest vs Drew Mcintyre Match: WWE का बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) अब महज कुछ दिन दूर है। इस इवेंट के दौरान एक मैच सभी का पसंदीदा होने वाला है और यह ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए होने वाला मुकाबला है।

WWE Raw के हालिया एपिसोड के मेन इवेंट में ड्रू ने फिन बैलर को हरा दिया था। इस मैच की शर्त के अनुसार अगर फिन जीत जाते तो द जजमेंट डे मैच के दौरान रिंग के किनारे होता लेकिन बैलर के हार जाने के कारण यह संभावना भी खत्म हो गई। ऐसे में इस आर्टिकल में हम उन तीन चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो ड्रू मैकइंटायर और डेमियन प्रीस्ट के Clash at the Castle में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

#3 WWE सुपरस्टार शेमस Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर की मदद कर सकते हैं

शेमस और ड्रू मैकइंटायर WWE Raw के एक सैगमेंट में बैकस्टेज साथ दिखाई दिए। इसके दौरान शेमस ने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतने की बात की, जबकि पूर्व WWE चैंपियन ने केल्टिक वारियर को उनके मैच के समय मौजूद रहने का इशारा किया। उन्होंने खुल कर तो नहीं कहा लेकिन ऐसा लगता है कि वह पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के दखल का इशारा कर रहे थे।

भले ही द जजमेंट डे रिंग के किनारे से बैन है, लेकिन वह फिर भी इस मैच में दखल देने का प्रयास करें। ऐसे में ड्रू को कोई ऐसा साथी चाहिए होगा, जो उनकी मदद करने के लिए आ सके। शेमस वह सुपरस्टार हैं, जो ऐसा कर सकते हैं क्योंकि वो ड्रू के अच्छे दोस्त हैं। इससे ना सिर्फ फैंस को मजा आएगा, लेकिन वह यह भी दिखाएगा कि आखिरकार मैकइंटायर के कंपनी में कौन लोग दोस्त हैं।

#2 ड्रू मैकइंटायर अपना WWE Clash at the Castle मैच क्लीन रूप से जीत सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर Raw के मेन इवेंट में अपना मैच जीत गए। इस मैच के दौरान जो शर्त थी उसके कारण अब द जजमेंट डे Clash at the Castle में रिंगसाइड से बैन है। ऐसे में संभव है कि ड्रू अपना मैच बिना किसी परेशानी के एकदम क्लीन तरीके से जीत जाएंगे। यह उनके लिए सही होगा क्योंकि Raw के मेन इवेंट में भी वह अपना मैच बिना किसी चीटिंग के ही जीते थे।

ऐसे में यह उनके किरदार और करियर के लिए अच्छा होगा। वैसे भी यह इवेंट ग्लासगो, स्कॉटलैंड में है, जहां से खुद मैकइंटायर आते हैं। एक बड़ा मैच,वो भी अपने परिवार और दोस्तों के बीच में जीतना बेहद खास बात है। WWE इसमें कोई गलती नहीं कर सकती है क्योंकि ऐसी एक गलती WrestleMania XL में हुई थी, जिसके कारण ड्रू को जीता हुआ टाइटल हारना पड़ा था।

#1 सीएम पंक WWE Clash at the Castle में दखल देकर ड्रू मैकइंटायर को चैंपियन बनने से रोक सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर WrestleMania XL के बाद वाले WWE Raw में एक फैटल फोर वे मैच का हिस्सा थे, जिसमें उनके सामने जे उसो, ब्रॉन्सन रीड, और रिकोशे थे। इस मैच के अंतिम पलों में सीएम पंक ने आकर स्कॉटिश साइकोपैथ के पैर को पकड़ लिया था, जिसकी वजह से वह जीत दर्ज कर पाने में असफल रहे थे। इस मैच को जे उसो ने जीता था और वह उस समय डेमियन प्रीस्ट के टाइटल के लिए नंबर वन कंटेंडर बन गए थे।

इस समय की स्थिति को देखें, तो पंक पहले ही कह चुके हैं कि वह ड्रू को Clash at the Castle में ढूंढ निकालेंगे। यह एक तरह से चेतावनी है कि वह उनके मैच में दखल देंगे। यह संभव है कि जब ड्रू चैंपियन बनने की कगार पर हों, उसी समय पंक आकर उनके सपने को चकनाचूर कर दें। इसके कारण जो स्थिति बनेगी वह देखने वाली होगी, क्योंकि इनके बीच में स्टोरी काफी समय से चल रही है।