WWE के मौजूदा चैंपियन को खतरनाक मैच में टक्कर देने वाले Superstar ने खास उपलब्धि पर जताई खुशी, सोशल मीडिया पर किया जबरदस्त पोस्ट

drew mcintyre wwe
पूर्व WWE चैंपियन ने हासिल की खास उपलब्धि

WWE: WWE द्वारा हाल ही में मैडिसन स्क्वायर गार्डन में करवाया गया इवेंट सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो को सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) vs ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के बीच हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच ने हेडलाइन किया है। इस मैच में हार के बावजूद मैकइंटायर ने एक खास उपलब्धि हासिल कर ली है।

द स्कॉटिश साइकोपैथ ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने शानदार करियर को बयां करने की कोशिश की है। इसमें उन्होंने WrestleMania को हेडलाइन करने की उपलब्धि का भी जिक्र किया है और अब उन्होंने मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए शो को मेन इवेंट करने पर खुशी जताई है।

उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा:

"मैं Royal Rumble मैच जीत चुका हूं, WrestleMania को मेन इवेंट किया है, WWE चैंपियन रहा हूं और MSG शो को भी हेडलाइन कर लिया है। मैंने अपने नाम एक और उपलब्धि जोड़ ली है।"

रेसलिंग दिग्गज Konna ने WWE सुपरस्टार Drew Mcintyre के काम की तारीफ की

रेसलिंग दिग्गज कॉनन ने हाल ही में ड्रू मैकइंटायर की तारीफ करते हुए उन्हें 2023 में Raw के सबसे महत्वपूर्ण रेसलर्स में से एक बताया। उन्होंने Keepin' It 100 पॉडकास्ट पर बताया कि वो पहले मैकइंटायर की स्वॉर्ड के साथ एंट्री लेने वाले स्टाइल के प्रशंसक नहीं थे। अब कॉनन के अनुसार कंपनी ने 2023 में मैकइंटायर के किरदार में काफी अच्छे बदलाव हुए हैं।

उन्होंने कहा:

"कंपनी ड्रू मैकइंटायर के साथ बहुत अच्छा काम कर रही है। मेरी नज़र में उनका किरदार काफी मनोरंजक है। मुझे उनका एंजेला नाम की स्वॉर्ड के साथ एंट्री लेना अच्छा नहीं लगता। मैं जानता हूं कि तलवार को उनकी मां का नाम दिया गया है, लेकिन उन्हें इसे त्याग देना चाहिए। वो स्कॉटलैंड से आते हैं, इसलिए मुझे उनके स्कर्ट (किल्ट) पहनने से कोई दिक्कत नहीं है और मुझे लगता है कि उनके टीवी कैरेक्टर को लेकर क्रिएटिव टीम बहुत अच्छा काम कर रही है। इसलिए मेरे अनुसार आने वाले महीने उनके लिए दिलचस्प रहने वाले हैं।"

मैकइंटायर ने इससे पहले Crown Jewel 2023 में सैथ रॉलिंस को भी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, लेकिन जीत दर्ज करने में नाकाम रहे थे। वो अब 2024 के पहले दिन यानी Raw Day1 में एक बार फिर रॉलिंस को चुनौती देते हुए नज़र आएंगे।