WWE SummerSlam 2024 में CM Punk से लड़ना चाहते हैं टॉप Superstar, बड़ा बयान देते हुए की जमकर बेइज्जती

Ujjaval
WWE SummerSlam में सीएम पंक से लड़ना चाहते हैं टॉप स्टार
WWE SummerSlam में सीएम पंक से लड़ना चाहते हैं टॉप स्टार

Drew Mcintyre & CM Punk: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने कई बार साफ तौर पर बताया है कि वो सीएम पंक (CM Punk) को पसंद नहीं करते हैं। मैकइंटायर के कारण ही पंक को रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) में चोट लगी थी। इसके बाद से बेस्ट इन द वर्ल्ड एक्शन से दूर हैं। अब ड्रू ने पंक के खिलाफ साल के दूसरे सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में लड़ने की इच्छा जाहिर कर दी है।

Gorilla Position को ड्रू मैकइंटायर ने इंटरव्यू दिया। इसी बीच उन्होंने बताया कि वो सीएम पंक से SummerSlam 2024 में लड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने यहां पंक की चोट का मजाक बनाया और Royal Rumble में उनकी हालत खराब करने को लेकर बात की। मैकइंटायर ने कहा कि वो अब पंक को और चोटिल होते हुए नहीं देखना चाहते। उन्होंने कहा,

"मैं उम्मीद करता हूं कि वो खुद का ध्यान रखेंगे। मुझे इस बात की चिंता है कि वो रिहैब के दौरान शरीर के किसी और भाग को चोटिल कर लेंगे। वो ग्लास के बने हुए हैं। मुझे उनके खिलाफ मैच चाहिए। मुझे सही मायने में यह मुकाबला चाहिए। मुझे उनकी चिंता होती है। खासकर जब वो मेरे जैसे किसी स्टार के खिलाफ लड़ेंगे, तो मुझे ज्यादा चिंता होगी। मैं रिंग में मॉन्स्टर हूं और मुझे उनसे लड़ने का मौका मिला था। अपने देखा ही होगा कि मैंने Royal Rumble में उनके साथ क्या किया। मैंने उनकी हालत खराब कर दी। सीएम पंक का शरीर काला और नीला पड़ गया था। मेरे कारण अंत में वो चोटिल भी हो गए।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE SummerSlam से पहले WrestleMania XL में ड्रू मैकइंटायर के पास है बड़ा मौका

ड्रू मैकइंटायर का हालिया कैरेक्टर चेंज काफी ज्यादा बढ़िया रहा है। इसके बाद उन्होंने खुद को टॉप हील के रूप में स्थापित किया है। SummerSlam 2024 के आयोजन में अभी काफी ज्यादा समय बाकी है। इसके पहले मैकइंटायर का सामना WrestleMania XL में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस से देखने को मिलेगा। इस मुकाबले द्वारा मैकइंटायर आखिर WrestleMania जैसे बड़े स्टेज पर फैंस के सामने वर्ल्ड टाइटल जीतना चाहेंगे।