WWE ने जॉन सीना के बड़े मैच की वीडियो की शेयर, पुराने दुश्मन को पहली बार हराया

WWE दिग्गज का हुआ खतरनाक मैच, 113 किलो के दिग्गज ने अटैक करते हुए की थी बहुत ही बुरी हालत
WWE दिग्गज का हुआ खतरनाक मैच, 113 किलो के दिग्गज ने अटैक करते हुए की थी बहुत ही बुरी हालत

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) एक लंबे समय से कंपनी में काम कर रहे हैं। इस समय उनकी वापसी से जुड़ी खबरें भी चल रही हैं और वो अगले हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन (SmackDown) में नजर आ सकते हैं। इनका आना ही किसी शो के लिए उत्सुकता बढ़ा सकता है जो एक अच्छी बात है।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

एक बड़ा सवाल ये है कि क्या होगा अगर जॉन सीना को कोई चैलेंज करे लेकिन वो वहाँ उस चैलेंज का जवाब देने के लिए मौजूद ना हो? आप ये कह सकते हैं कि इस स्थिति में चैलेंज को माना ही नहीं जा सकता है क्योंकि विरोधी जवाब देने के लिए मौजूद ही नहीं था। ये बात सच है लेकिन 2009 में इससे उलट हो रहा था।

WWE ने जॉन सीना के बड़े मैच की वीडियो की शेयर, पुराने दुश्मन को पहली बार हराया

जॉन सीना 2009 में रिंग से दूर थे और इस मौके को अपने लिए इस्तेमाल करते हुए द मिज़ ने उन्हें चैलेंज करना शुरू कर दिया। चूँकि वो एक मैच एवं सेगमेंट में उन्हें चैलेंज करते थे इसलिए उनके ना आने पर रेफरी मिज़ को विजेता घोषित कर देते थे। ये सिलसिला तब तक चला जब तक मिज़ को सात बार जीत नहीं मिल चुकी थी।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स और उनका Indian Greeting Challenge में प्रदर्शन कैसा रहा

सातवीं जीत के बाद इस बात की घोषणा हुई कि जॉन सीना और द मिज़ WWE के पीपीवी The Bash में एक दूसरे से लड़ेंगे। इस मैच में कोई शर्त नहीं थी और ना ही कोई टाइटल को दांव पर रखा गया था। मिज़ और सीना एक दूसरे के अच्छे विरोधी हो सकते हैं और ये बात इन दोनों ने इस मैच में साबित कर दी थी।

सीना ने आते ही मिज़ पर अटैक किया और ये मैच पूरी तरह से जॉन की पकड़ में था। एक पल को ऐसा लगा जैसे मिज़ इस मैच में वापसी कर लेंगे क्योंकि उन्होंने जॉन को रिंग के बाहर भगाना शुरू किया और जब वो रिंग में आए तो मिज़ ने उनपर अटैक कर दिया। ये पल ज्यादा देर तक नहीं चल सका और सीना ने एक सबमिशन से इस मैच को जीत लिया।

ये भी पढ़ें: WWE ने SmackDown के ऐतिहासिक एपिसोड का किया ऐलान, एक साथ दो अलग जगह देखने को मिलेगा एक्शन

youtube-cover

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!