दादी के निधन से शोक में डूबा 40 साल का WWE Superstar, भावुक पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

WWE सुपरस्टार को लेकर सामने आई अहम जानकारी
WWE सुपरस्टार को लेकर सामने आई अहम जानकारी

Luke Gallows: WWE सुपरस्टार और 40 साल के ल्यूक गैलोज़ (Luke Gallows) के घर मातम छा गया है। दरअसल अपने एक्शन से रेसलिंग की दुनिया में वाहवाही लूटने वाले गैलोज़ की दादी का देहांत हो गया है। उन्होंने इस दुखद खबर की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी।

ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन इस समय NXT में गुड ब्रदर्स टैग टीम नाम से काम कर रहे हैं। गैलोज़ ने WWE में हमेशा टैग टीम डिवीजन में जबरदस्त काम किया। एंडरसन और ल्यूक ने मेन रोस्टर में Raw टैग टीम चैंपियनशिप भी हासिल की थी। साल 2020 में दोनों को कंपनी ने रिलीज कर दिया था। हालांकि, साल 2022 में फिर से इन दोनों रेसलर्स ने वापसी कर ब्लू ब्रांड में एजे स्टाइल्स के साथ धमाल मचाया।

खैर इंस्टाग्राम पर अपनी दादी के निधन की खबर शेयर करते हुए गैलोज़ बहुत दुखी नज़र आए। ऐसा लग रहा है कि वो दादी के निधन के बाद पूरी तरह से टूट गए हैं। उन्होंने इमोनशनल पोस्ट करते हुए कहा,

कल हमने अपने होमटाउन कंबरलैंड, एमडी की सबसे निस्वार्थ महिला को अलविदा कहा। दादी बार्बी हमारे परिवार की बड़ी, एक बिजनेस वुमेन, लीडर, और जिनसे भी वो मिलीं उनकी मित्र थीं। रेस्ट वेल एंजेल। एक बार फिर दूसरी तरफ मिलते हैं।

क्या गुड ब्रदर्स को WWE WrestleMania 40 का टिकट मिलेगा?

आपको बता दें WrestleMania 40 में जजमेंट डे के डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर अपनी अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप को सिक्स-पैक लैडर मैच में डिफेंड करेंगे। Raw के लेटेस्ट एपिसोड में इस बात की जानकारी दी गई थी। अगले हफ्ते इस मुकाबले में जाने के लिए Raw के एपिसोड में तीन तगड़े क्वालीफाइंग मुकाबले होंगे।

गुड ब्रदर्स को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है लेकिन अभी भी दो क्वालीफाइंग मैच बचे हैं। गैलोज़ और एंडरसन इस समय NXT में काम कर रहे हैं और दोनों की वापसी अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में क्वालीफाइंग मैच के लिए हो सकती है। ऐसा हुआ तो फिर WrestleMania 40 में दोनों के पास अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप जीतने का बड़ा मौका होगा। वैसे गुड ब्रदर्स ने इस हफ्ते हुए NXT के शो में जल्द ही टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने का दावा भी किया है।