"मेरा लक्ष्य Brock Lesnar को रिटायर करने का था"- WWE द्वारा निकाले गए पूर्व Superstar ने दिया हैरान करने वाला बयान

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर मैट रिडल का बड़ा बयान
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर मैट रिडल का बड़ा बयान

Brock Lesnar: पूर्व WWE सुपरस्टार मैट रिडल (Matt Riddle) ने हमेशा ही ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को रिटायर करने के बारे में बात की है। एक समय पर कंपनी का हिस्सा रहे रिडल को यह मौका नहीं प्राप्त हो सका लेकिन अब उन्होंने अपने इस ख्याल को लेकर और खुलकर बात की है।

मैट रिडल को पिछले साल सितंबर में रिलीज कर दिया गया था। वह अपने नो कंपीट क्लॉज के खत्म होने के बाद इंडिपेंडेंट सर्किट और NJPW में नजर आए थे, जहां उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। हाल में MMA Hour में एरियल हेलवानी के साथ बात करते हुए रिडल ने हैरान करने वाला बयान दिया और कहा,

"हां, उस समय मैं यह सोचा करता था कि यह मुझे कहीं नौकरी से ना निकाल दें। यह बेहद दुखद होता है। आप रेसलिंग में चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं और मेन इवेंट का भी हिस्सा बनना चाहते हैं। ऐसा नहीं है कि किसी शो को ओपन करना कोई बुरी बात है, लेकिन अगर आप WrestleMania के मेन इवेंट का हिस्सा हैं, रोमन रेंस या फिर रैनन मेकर काजूचिका ओकाडा हैं और आपके ऊपर हर समय स्पॉटलाइट रहती है, तो उससे आपको काफी पुश मिलता है। यही वजह है कि हम लोग उतनी मेहनत करते हैं, ताकि हमें वह स्पॉट मिल सके। मेरे रेसलिंग करियर का लक्ष्य ब्रॉक लैसनर को रिटायर करना था। ऐसा नहीं है कि मुझे यह लगता था कि मैं ब्रॉक लैसनर को रिटायर कर सकूंगा, शायद नहीं, लेकिन हम ऐसा करने का प्रयास कर रहे थे। मैं काफी सारी चीजों को हासिल करना चाहता था और मैंने अबतक ऐसा किया है या उससे ज्यादा ही कर लिया है।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार Austin Theory ने Brock Lesnar के साथ अपने मौके को याद किया

ऑस्टिन थ्योरी और ब्रॉक लैसनर 2022 में Elimination Chamber का हिस्सा थे। इस दौरान ऑस्टिन को ब्रॉक की तरफ से एक F5 हिट किया गया था। यह मूव चैंबर के ऊपर से हिट किया गया था, जिसके कारण ऑस्टिन का करियर खत्म हो सकता था। ऑस्टिन ने यह किस्सा The West Sport के साथ बातचीत के दौरान साझा किया था।

ऑस्टिन थ्योरी इस समय ग्रेसन वॉलर के साथ एक टीम के तौर पर काम कर रहे हैं। उन्हें Elimination Chamber में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ एक सैगमेंट में देखा गया था जहां रोड्स और रॉलिंस ने उनपर अपने मूव्स हिट किए थे

youtube-cover