Create

फेमस WWE सुपरस्टार ने अपने जन्मदिन के मौके पर पूर्व दोस्तों पर जमकर साधा निशाना

मुस्तफा अली
मुस्तफा अली
Neeraj

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली को हाल ही में उनके ग्रुप रेट्रीब्यूशन (RETRIBUTION) से धोखा मिला था। फास्टलेन (Fastlane) में अपने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच के बाद मुस्तफा अली को ग्रुप से लात मारकर बाहर निकाल दिया गया था। हालांकि, इस घटना से अली दुखी होने की बजाय खुश दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: WWE Fastlane में 34 साल के फेमस सुपरस्टार को मिला बड़ा धोखा, दो सुपरस्टार्स ने बुरी तरह पीटा

पूर्व RETRIBUTION लीडर का हाल ही में जन्मदिन था और उन्हें ट्वविटर पर अपने पुराने साथी टी-बार का मैसेज मिला। टी-बार ने WWE के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अली को टैग किया और बताया कि उनके पास RETRIBUTION की तरफ से एक गिफ्ट है। हालांकि, अली ने साफ किया कि वह किसी भी तरह का भार नहीं उठाने वाले हैं।

मुस्तफी अली के पास RETRIBUTION में लौटने का कोई प्लान नहीं है और उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने बिना ग्रुप को कैसा देखते हैं। अली का मानना है कि पूरे रन के दौरान वह अकेले RETRIBUTION को लेकर चल रहे थे।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में रोमन रेंस के ट्रिपल थ्रेट मैच को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

WWE में मुस्तफा अली और RETRIBUTION के लिए आगे क्या है?

मुस्तफा अली की संभावित वापसी पर भले ही अब भी संशय है, लेकिन ऐसी उम्मीद की जा सकती है कि RETRIBUTION के साथ भिड़ेंगे। वह अपने पुराने ग्रुप के साथ छोटी फ्यूड या लंबी स्टोरीलाइन में से किसी में भी भिड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार जॉन सीना की नई फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जबरदस्त अंदाज में आ रहे हैं नजर

इसके बाद अधिकतर लोगों की उम्मीद के हिसाब से वह सिंगल्स रन के लिए जरूर जाएंगे। RETRIBUTION में एक चीज तो जरूर देखने को मिली कि अली माइक पर काफी शानदार हैं, लेकिन इस दौरान उन्हें रिंग में काफी कमजोर दिखाया गया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...