WWE में वापसी के एकदम बाद नहीं मिलेगा दिग्गज को चैंपियनशिप के  लिए मौका? जानिए रिपोर्ट में क्या खुलासा हुआ?

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की होगी वापसी?
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की होगी वापसी?

Randy Orton: WWE में पिछले कुछ समय से पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की वापसी की चर्चा ज़ोरों पर हैं। कुछ समय पहले वो परफॉर्मेंस सेंटर के बाहर दिखे थे। एक हालिया रिपोर्ट की मानें तो जब भी वो वापसी करेंगे, वह वैसी नहीं होगी जैसी फैंस को उम्मीद है।

रैंडी ऑर्टन को इन-रिंग एक्शन से दूर हुए अब डेढ़ साल से भी ज़्यादा का समय हो गया है। वो पिछली बार मई 2022 में हुए SmackDown के एपिसोड में दिखे थे, जहां RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और मैट रिडल) का सामना द उसोज़ से टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में हुआ था। मैच में RK-Bro को हार का सामना करना पड़ा था। मैच के बाद रैंडी द ब्लडलाइन के हमले का शिकार हो गए थे।

हाल ही के दिनों में रैंडी ऑर्टन की स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन में वापसी पर कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। कई लोगों का मानना था कि ऑर्टन वापसी के बाद एक बड़े टाइटल को चैलेंज करेंगे और इसके साथ ही वो चैंपियनशिप को जीत भी सकते हैं।

Fightful Select ने भी इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि फिलहाल ऐसा जरूर लग रहा है कि ऑर्टन अगले कुछ हफ्तों में वापसी कर सकते हैं लेकिन जब भी वो वापसी करेंगे उन्हें टाइटल मैच के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। उनके टाइटल मैच और उसे जीतने के किसी भी प्लान की चर्चा कंपनी में नहीं हुई है।

WWE Survivor Series WarGames का हिस्सा बन सकते हैं Randy Orton

हाल ही में WWE ने मेंस WarGames मैच का ऐलान किया था, जिसमें जजमेंट डे का सामना कोडी रोड्स, जे उसो, सैमी ज़ेन और सैथ रॉलिंस से होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मैच में ड्रू मैकइंटायर को जजमेंट डे के 5वें मेंबर के तौर पर शामिल किया जा सकता है।

वहीं, रैंडी ऑर्टन लंबे समय बाद चौंकाने वाली वापसी कर बेबीफेस स्टार्स को जॉइन कर सकते हैं।बता दें कि इस बार WWE Survivor Series का आयोजन 25 नवंबर को शिकागो में होने वाला है। एक और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक के शो में वापसी करने के कयास लगाए जा रहे हैं। निश्चित ही कंपनी ने फैंस के लिए कुछ बड़े सरप्राइज़ को प्लान किया है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now