WWE के इस इवेंट में आखिरकार होगी Randy Orton की वापसी, जानिए कब देखने को मिलेगा दिग्गज का जलवा?

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन जल्द वापसी कर सकते हैं
WWE दिग्गज Randy Orton इस समय एक्शन से दूर चल रहे हैं

Randy Orton: WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की वापसी से जुड़ी जानकारी से फैंस बहुत उत्साहित हो जाएंगे। रैंडी ऑर्टन पूर्व टैग टीम चैंपियन हैं लेकिन वो लगभग डेढ़ साल से रिंग और WWE से दूर हैं। हाल में उनकी वापसी की संभावित तारीख का खुलासा हो गया है और जल्द ही फैंस को उनका जलवा देखने को मिलेगा।

रैंडी ऑर्टन बैक सर्जरी के कारण इनरिंग एक्शन से दूर थे और ऐसे कयास थे कि उनका रेसलिंग करियर अब खत्म हो गया है। एक समय पर ऐसा लग रहा था कि अब वो शायद कभी ठीक से काम नहीं कर पाएंगे। उन्होंने सबको गलत साबित करते हुए WWE परफॉर्मेंस सेंटर में हाल में अपनी दस्तक दी थी। यह जानकारी मिल रही थी कि वह परफॉर्मेंस सेंटर के जिम में थे और उन्होंने रिंग में एंट्री नहीं की थी।

Fightful Select के अनुसार रैंडी ऑर्टन की वापसी Survivor Series 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में हो सकती है। अभी इस बात को कंफर्म नहीं किया जा सकता है कि दिग्गज की वापसी सीधे Survivor Series में ही होगी या इस प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद होने वाले Raw या SmackDown में वो दस्तक देंगे।

WWE में वापसी के बाद Randy Orton को किस तरह बुक किया जाएगा?

आपको बता दें कि ब्लडलाइन के साथ दुश्मनी के दौरान जब रैंडी ऑर्टन बुरी तरह चोटिल हुए थे, तब उनके पार्टनर मैट रिडल थे। उनके पार्टनर मैट रिडल अब WWE का हिस्सा नहीं हैं। वहीं रोमन रेंस की ब्लडलाइन भी अब वो नहीं रही है, जिस वजह से रैंडी ऑर्टन को रिंग से दूर होना पड़ा था। एक बड़ा सवाल यह उठता है कि ऐसे में भला रैंडी ऑर्टन किसको और कैसे टारगेट करेंगे?

youtube-cover

यह बात तो रैंडी ऑर्टन की वापसी के बाद ही साफ हो पाएगी कि वो आखिर किसे चैलेंज करते हैं और साथ ही देखना होगा कि कंपनी उन्हें किस ब्रांड में रखती है। यह संभव है कि वह वापसी करते हुए रोमन रेंस पर अटैक करते हुए नई दुश्मनी की शुरुआत करनी चाहिए और निश्चित तौर पर फैंस भी इस स्टोरीलाइन को जरूर देखना चाहेंगे। रोमन रेंस के अलावा वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को भी अपना निशाना बना सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now