Create

"WWE में ट्रेनिंग सेशन के दौरान दिग्गज अंडरटेकर ने लगभग मेरी नाक तोड़ दी थी"

अंडरटेकर(Undertaker)
अंडरटेकर(Undertaker)
reaction-emoji
PANKAJ

प्रोफेशनल रेसलिंग में अंडरटेकर(Undertaker) का बहुत बडा़ नाम हैं और मौजूदा दौर का हर कोई सुपरस्टार्स उनके साथ रिंग शेयर करना चाहता हैं। हाल ही में डेमियन प्रीस्ट(Damien Priest) ने खुलासा किया है कि पऱफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग के दौरान अंडरटेकर ने लगभग मेरी नाक तोड़ ही दी थी। अंडरटेकर बहुत ही पुराने रेसलर हैं और वो हमेशा मौजूदा दौर के सुपरस्टार्स को ट्रेनिंग देते रहते हैं।

यह भी पढ़ें:91 दिन बाद द फीन्ड ने 'अधजले' शरीर के साथ WWE में वापसी कर रिंग में मचाया बवाल, दुश्मन की हालत हुई खराब

अंडरटेकर को लेकर डेमियन प्रीस्ट ने कही बड़ी बात

हाल ही में NXT से Raw में डेमियन प्रीस्ट आए हैं और उन्होंने कई मैचों में अपनी क्षमता फैंस को दिखा दी है। Metal Injection's Squared Circle Pit पॉडकास्ट में हाल ही में डेमियन प्रीस्ट नजर आए और अंडरटेकर के साथ परफॉर्मेंस सेंटर में हुए सेशन को लेकर उन्होंने बात की।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37: 5 कारण जिनके आधार पर रैंडी ऑर्टन एवं ब्रे वायट को एक सिनेमैटिक मैच का हिस्सा नहीं होना चाहिए

डेमियन प्रीस्ट ने कहा,

अंडरटेकर परफॉर्मेंस सेंटर आए थे इस चीज की कोई फुटेज नहीं है। हम लोगों को थोड़ा बहुत उनके साथ काम करने का मौका मिला। वो अपने रिंग गियर के साथ नजर आए थे मैं सोच रहा था कि ये तो हमें हरा देंगे। मुझे याद है वो किसी अन्य को कुछ चीज सिखा रहे थे। उन्होंने मुझे इस दौरान पंच मारा और वो दूसरे को बता रहे थे कि कैसे करना है। वो मुझे पंच नहीं मारना चाहते थे लेकिन वो फुल स्पीड से मेरे मुंह में लग गया और उन्होंने अपने हाथ इसके बाद पीछे खींच लिए। इस दौरान उनका पंच मेरी नाक में भी लग गया और वो टूट गई। लेकिन मैं ये सोच रहा था कि ये काफी शानदार था और ये दोबारा होना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनकी हाई स्कूल की तस्वीरें जिन्हें आपने नहीं देखा होगा और जरूर देखना चाहिए

कुछ महीने पहले डेमियन प्रीस्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि परफॉर्मेंस सेंटर में हुए अंडरटेक के साथ सेशन में उन्होंने बहुत कुछ सीखा। प्रीस्ट इस समय Raw में काफी अच्छा काम कर रहे हैं और इस साल रंबल मैच से उन्हें काफी फायदा भी हुआ था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...