Create
Notifications

WWE के दिग्गज रेसलर ने अपनी वापसी के बारे में बड़ी जानकारी दी

डॉमिनिक अपने पिता रे मिस्टीरियो के साथ
डॉमिनिक अपने पिता रे मिस्टीरियो के साथ
Neeraj sharma

WWE पेबैक 2020 में रे मिस्टीरियो ने अपना ड्रीम मैच लड़ा था, जिसमें उन्होंने अपने बेटे डॉमिनिक के साथ टीम बनाकर सैथ रॉलिंस-मर्फी की टीम का सामना किया। दुर्भाग्यवश इस मैच में रे मिस्टीरियो को बाइसेप इंजरी आई और इसी कारण वो पेबैक से अगले रॉ एपिसोड में रॉलिंस के खिलाफ मैच भी नहीं लड़ पाए थे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में कीथ ली के अच्छे दोस्त हैं

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी चोट पर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि वो बाइसेप की मसल्स में खिंचाव को ठीक करने के लिए PRP इंजेक्शंस लगवा रहे हैं। PRP इंजेक्शन प्लेटलेट्स बढ़ाने और मसल्स के खिंचाव को ठीक करने के लिए लगाया जाता है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार रे मिस्टीरियो को करीब 2 महीनों तक WWE रिंग से दूर रहना पड़ सकता है। इसलिए अपने पिता की WWE रिंग में वापसी तक डॉमिनिक को अकेले चुनौतियों का सामना करना होगा। हालांकि डॉमिनिक कम अनुभव होने के बाद भी ये साबित कर चुके हैं कि वो मेन इवेंट सुपरस्टार्स को कड़ी टक्कर देने का भी सामर्थ्य रखते हैं।

ये जरूर देखना दिलचस्प होगा कि अगर रे 2 महीने बाद वापसी करने में सफल रहते हैं तो क्या वो WWE की रेड ब्रांड में ही वापस आएंगे या कंपनी ने उनके लिए नए प्लान तैयार किए हैं।

क्या डॉमिनिक को WWE में रे मिस्टीरियो की जरूरत है?

इस बात को ध्यान में रखते हुए कि रे कुछ समय के लिए WWE टीवी से दूर रहने वाले हैं, यानी इस समय डॉमिनिक को काफी कठिन परीक्षाओं से होकर गुजरना होगा। अभी तक WWE ने डॉमिनिक को फ्यूचर स्टार के रूप में प्रदर्शित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

रिपोर्ट्स के अनुसार रे मिस्टीरियो के नए कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के कारण ही डॉमिनिक को इतना ऑन-स्क्रीन टाइम दिया जा रहा है। यहां तक कि डॉमिनिक को समरस्लैम 2020 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच इसलिए मिला जिससे WWE रे मिस्टीरियो को नई डील पर साइन करने के लिए मना सके।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं

डॉमिनिक का सफर अभी शुरू ही हुआ है और सफल होने के लिए फिलहाल उन्हें अपने पिता के साथ की सख्त जरूरत है। अगर डॉमिनिक इसी तरह नियमित रूप से फैंस के साथ-साथ अधिकारियों को अपने प्रदर्शन से प्रभावित करते रहते हैं तो जरूर उनका WWE करियर सफल साबित होने वाला है।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...