WWE Raw में Randy Orton के खिलाफ मौजूदा चैंपियन की हार को फेमस Superstar ने मानने से किया इंकार, गलती बताते हुए सुनाया नतीजा

WWE Raw में रैंडी ऑर्टन इन रिंग एक्शन में नज़र आए थे
WWE Raw में रैंडी ऑर्टन इन रिंग एक्शन में नज़र आए थे

WWE: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में फैंस को धमाकेदार चीज़ें देखने को मिली। शो में डेढ़ साल बाद वापसी कर रहे रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) भी इन-रिंग एक्शन में नज़र आए। इस दौरान उनका सामना डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) से हुआ था। इस मैच को लेकर अब रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने बड़ा बयान दिया है।

Raw के शो के दौरान द वाइपर का सामना डॉमिनिक से हुआ था। इस मैच में डॉमिनिक, रैंडी को कहीं भी चुनौती नहीं दे पाए। इस मैच में एक समय ऑर्टन रिंग में मिस्टीरियो को RKO से हिट करने वाले थे, तभी जेडी मैकडॉना ने अपने साथी को रिंग के बाहर कर दिया था। इसके बाद रैपर जेली रोल ने मैकडॉना & डॉमिनिक मिस्टीरियो को धक्का भी दिया था। रैंडी ने इसके बाद डॉमिनिक को टेबल पर पटका और फिर रिंग में डीडीटी से हिट किया।

नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन ने वापसी करने की कोशिश की और वाइपर को 619 से हिट भी किया था, लेकिन रैंडी ने उनके स्प्लैश मूव से खुद को बचाया और RKO देते हुए जीत हासिल की। इस मैच को लेकर अब रिया रिप्ली ने रेफरी के फैसले को मानने से इंकार किया और खुद का नतीजा सुनाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि इस मैच में रैपर जेली रोल ने इंटरफेयर करने की कोशिश की थी और उन्होंने डॉमिनिक को धक्का भी दिया था। ऐसे में DQ की वजह से डॉमिनिक को जीत मिलनी चाहिए थी। उन्होंने कहा,

"ये DQ था! डॉमिनिक मिस्टीरियो ने रैंडी ऑर्टन को हरा दिया, इसके लिए रैपर जेली रोल को धन्यवाद।"

WWE Survivor Series: WarGames 2023 में Randy Orton ने की थी वापसी

पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन हाल में ही Survivor Series 2023 इवेंट में WarGams मैच का हिस्सा बने थे। इस मैच के शुरू होने पर रैंडी हिस्सा नहीं थे, लेकिन रिया रिप्ली, प्रीस्ट के Money in the Bank ब्रीफकेस के साथ बाहर आ गई थीं, तब वो (रैंडी ऑर्टन) रिंग में आए थे। उन्होंने मैकडॉना को हवा में RKO से हिट किया था। इसके बाद कोडी ने प्रीस्ट को पिन करते हुए टीम को जीत दिला दी थी।