Create
Notifications

WWE News: WWE दिग्गज Randy Orton के साथ अपनी दोस्ती को लेकर पूर्व चैंपियन Riddle ने दिया चौंकाने वाला बयान

काफी मशहूर हो चुकी है रैंडी ऑर्टन और रिडल की जोड़ी
काफी मशहूर हो चुकी है रैंडी ऑर्टन और रिडल की जोड़ी
Neeraj

WWE में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) ने साथ मिलकर काफी अच्छा काम किया है। दोनों की स्टोरीलाइन को शुरू हुए लगभग एक साल का समय हो चुका है और यह कहना उचित होगा कि यह काफी सफल रही है। यह इसलिए काम करती हुई दिखती है क्योंकि स्क्रीन पर दोनों एक-दूसरे के एकदम विपरीत नजर आते हैं। वास्तविक जीवन में अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए रिडल ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है।

बीते कुछ सालों में RK-Bro WWE की सबसे मशहूर टैग टीम जोड़ी रही है और मोमेंटम के साथ उन्होंने SummerSlam 2021 में Raw टैग टीम का खिताब भी जीता था। भले ही उन्होंने पांच महीने में खिताब गंवा दिया था, लेकिन उनकी लोकप्रियता में कमी नहीं आई है। हाल ही में एक इंटरव्यू में रिडल ने अपने WWE करियर को लेकर बात की थी।

इसी दौरान उन्होंने रैंडी ऑर्टन के साथ अपनी दोस्ती पर भी टिप्पणी की और कहा कि भले ही स्क्रीन पर वे विपरीत दिखते हैं, लेकिन वास्तव में एक जैसे ही हैं

रिडल ने कहा, भले ही हम स्क्रीन पर काफी विपरीत नजर आते हैं, लेकिन मैं और रैंडी लगभग एक जैसे ही हैं। हम एक ही जोक पर हंसते हैं। हमें एक ही खाना पसंद है। हमें एक ही मनोरंजन पसंद है। काफी सारी समानता होने के कारण ही हमें टीम के रूप में काफी सफलता मिली है।

क्या रिडल के साथ टीम में आने के बाद ऑर्टन ने WWE में दिया है पिछले कुछ सालों का बेस्ट?

कई सालों तक ऑर्टन को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। फैंस लगातार कहते थे कि रिंग में ऑर्टन काफी आलसी हैं। हालांकि, कई रेसलिंग दिग्गजों ने ऑर्टन को उनकी समझदारी और अनुभव के लिए तारीफ का पात्र बताया है। ऐसा प्रतीत होता है कि अपनी वर्तमान टीम में ऑर्टन ने पिछले कुछ सालों में सबसे अधिक लुत्फ उठाया है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी के पास इस टीम के लिए आगे क्या प्लान है। कई लोगों को लगता है कि ऑर्टन और रिडल को WrestleMania 38 तक साथ ही रखा जाएगा।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...