WWE WrestleMania XL में Roman Reigns की हार का कारण बनने वाले पूर्व चैंपियन को लेकर आई बहुत बुरी खबर, रिपोर्ट ने फैंस को दिया तगड़ा झटका

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस WWE में अपने-अपने वर्ल्ड टाइटल हार चुके हैं
रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस WWE में अपने-अपने वर्ल्ड टाइटल हार चुके हैं

WWE: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) शायद इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) के MVP थे। सैथ WrestleMania XL में तीन बड़े मुकाबलों में नज़र आए थे। रॉलिंस ने नाईट 1 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के साथ टीम बनाकर द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना किया था। वहीं, नाईट 2 में वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप डिफेंड करने के अलावा रोमन vs कोडी मैच में नज़र आए थे। अब उनके WWE में स्टेट्स को लेकर बहुत बुरी खबर सामने आ रही है।

हालिया रिपोर्ट्स की माने तो सैथ कुछ समय तक WWE टीवी पर नज़र नहीं आएंगे। बता दें, पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को WrestleMania XL में लड़े अपने दोनों मैचों में हार मिली। हालांकि, कोडी रोड्स की रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत में सैथ रॉलिंस का अहम योगदान रहा था। देखा जाए तो रॉलिंस ने इस साल WrestleMania में डबल ड्यूटी दी थी।

सैथ बिजी WrestleMania वीकेंड के बाद इस हफ्ते Raw में नज़र नहीं आए। Wrestling Observer Newsletter ने अपनी रिपोर्ट में फैंस को झटका देते हुए बताया कि पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन WWE से ब्रेक लेने वाले हैं और उनकी 4 हफ्ते बाद टीवी पर वापसी देखने को मिलेगी। ऐसा लग रहा है कि सैथ रॉलिंस इस वक्त कई इंजरी से जूझ रहे हैं और उन्हें इससे उबरने के लिए आराम करने की जरूरत है।

WWE WrestleMania XL में दो बार हुआ वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल चेंज

ड्रू मैकइंटायर WrestleMania XL में सैथ रॉलिंस को हराकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे। बता दें, ड्रू पहली बार लाइव क्राउड के सामने वर्ल्ड चैंपियन बने थे। यही कारण है कि वो अपनी जीत का जमकर जश्न मनाने लगे और साथ ही, सीएम पंक को चिढ़ाने लगे। इसके बाद पंक ने मैकइंटायर को कमेंट्री टेबल से गिराकर उनपर अटैक कर दिया।

जल्द ही, डेमियन प्रीस्ट ने Money in the Bank ब्रीफकेस के साथ एरीना में एंट्री की। इसके बाद प्रीस्ट ने स्कॉटिश वॉरियर पर कॉन्ट्रैक्ट कैश इन किया और उन्हें साउथ ऑफ हैवन्स देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया। इस जीत के साथ ही डेमियन अपने करियर में पहली बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने में कामयाब रहे। बता दें, जे उसो इस हफ्ते Raw में फैटल 4 वे मैच जीतकर वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के नए चैलेंजर बने