316 दिनों तक WWE में चैंपियन रहे Superstar की चोट को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, WrestleMania XL में लड़ा था आखिरी मुकाबला

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को लेकर आई बड़ी खबर
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को लेकर आई बड़ी खबर

Seth Rollins Work Out Injury: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। सैथ रॉलिंस 316 दिनों तक वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन चैंपियन थे और रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला लड़ा था। उसके बाद से उन्हें नहीं देखा गया है। ऐसी खबर आई थी कि उनके घुटने में चोट है और उन्होंने उसकी सर्जरी करा ली है।

अब सैथ की ट्रेनिंग अकादमी ब्लैक एंड ब्रेव ने एक अपडेट साझा की है, जिसमें रॉलिंस को वेट उठाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने अपने घुटने पर प्रोटेक्टर पहन रखा है। इससे पता चलता है कि द विजनरी अब भी अपनी चोट से ऊबर रहे हैं। ब्लैक एंड ब्रेव ने यह अपडेट सोशल मीडिया पर साझा की है। साफ तौर पर सैथ चोट से ठीक होने के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं और यह फैंस के लिए अच्छी खबर है।

इसका अर्थ है कि वह अपने रीहैब में काफी आगे चल रहे हैं। ऐसे में वह समय से पहले ही रिंग में वापसी कर सकते हैं। रॉलिंस अभी भी कुछ समय के लिए रिंग से दूर रहेंगे लेकिन यह नहीं बताया जा सकता है कि वह वापसी के बाद क्या करेंगे, क्योंकि इस समय वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप से जुड़ी हुई स्थिति काफी अलग और मजेदार मोड पर है।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और उनकी पत्नी बैकी लिंच इस समय रिंग से दूर हैं

सैथ रॉलिंस और उनकी पत्नी बैकी लिंच इस समय WWE से दूर हैं। रॉलिंस तो चोट के चलते रिंग से दूर हैं, जबकि बैकी ने कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट ना साइन करके WWE से दूरी बना ली है। बैकी ने हाल में Raw के दौरान एक स्टील केज मैच लड़ा था, जिसमें वह नई विमेंस वर्ल्ड चैंपियन लिव मॉर्गन से टाइटल जीत पाने में असफल रही थीं।

ऐसी खबरें हैं कि बैकी 2025 तक WWE से दूर रहेंगी। सैथ रॉलिंस ने अपना आखिरी मुकाबला WrestleMania XL में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ लड़ा था जहां वह अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को हार गए थे। ड्रू कुछ समय के लिए ही चैंपियन रह सके थे क्योंकि उनपर डेमियन प्रीस्ट ने Money in the Bank ब्रीफकेस कैश इन करके चैंपियनशिप जीत ली थी।