WWE के पूर्व चैंपियन के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड, मौजूदा चैंपियन के खिलाफ हार चुके हैं लगातार 12 मैच

seth rollins shinsuke nakamura record
WWE सुपरस्टार्स के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

WWE: सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) WWE में पिछले 6 महीनों से भी ज्यादा समय से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने हुए हैं। वो अपने करियर में कई बार शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) का सामना कर चुके हैं और इस साल उनके 12 मैच हो चुके हैं। अब एक बड़ी खबर ये सामने आई है कि नाकामुरा को हाल ही में रॉलिंस के खिलाफ लगातार 12वीं हार झेलनी पड़ी है।

2023 में सैथ रॉलिंस और शिंस्के नाकामुरा 12 मौकों पर आमने-सामने आए हैं और ये चौंकाने वाला तथ्य है कि सभी 12 मौकों पर जापानी रेसलर को हार झेलनी पड़ी है। WWE ने पोर्टलैंड में हाल ही में एक लाइव इवेंट करवाया, जहां स्ट्रीट फाइट में एक बार फिर नाकामुरा को रॉलिंस के हाथों हार झेलनी पड़ी है। ये मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के खिलाफ नाकामुरा की लगातार 12वीं हार रही। जापानी रेसलर को रॉलिंस के खिलाफ सिंगल्स मैच में आखिरी जीत जून 2022 में मिली थी

youtube-cover

रॉलिंस और नाकामुरा ऐसे 2 बेहतरीन रेसलर्स हैं, जिनका नाम प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में बहुत सम्मान से लिया जाता है। सैथ रॉलिंस ने WWE Night of Champions 2023 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ जीत दर्ज करते हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती थी और उसके बाद नाकामुरा समेत कई टॉप सुपरस्टार्स को हराकर अपनी बेल्ट को डिफेंड कर चुके हैं।

WWE में शुरू हो चुकी है Shinsuke Nakamura और Cody Rhodes की फिउड

Raw के एक हालिया एपिसोड में कोडी रोड्स ने प्रोमो कट करते हुए ऐलान किया था कि वो 2024 मेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा होंगे। इस बीच शिंस्के नाकामुरा ने बड़ी स्क्रीन पर नज़र आकर कहा था कि अब इंतज़ार खत्म हो चुका है और वो द अमेरिकन नाईटमेयर का बुरा हाल करने वाले हैं।

नाकामुरा ने तभी पीछे से आकर रोड्स पर मिस्ट से हमला कर दिया था, जिससे ये भी साफ हो चला था कि जापानी रेसलर कई हफ्तों से द अमेरिकन नाईटमेयर को लेकर रहस्यमयी प्रोमो देते आ रहे थे। ऐसा भी संभव है कि रेड ब्रांड के अगले एपिसोड में नाकामुरा एक बार फिर रोड्स पर हमला कर सकते हैं, वहीं सैथ रॉलिंस को जे उसो के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा