Create
Notifications

WWE का बड़ा चैंपियन 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर भारत के 5 सुपरस्टार्स के साथ आया नजर, रिंग में मचाया बवाल

WWE Superstar Spectacle इवेंट में काफी जबरदस्त मुकाबले देखने को मिल
WWE Superstar Spectacle इवेंट में काफी जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 27 Jan 2021
न्यूज़

WWE के भारतीय फैंस काफी सारे हैं और इसलिए WWE ने इंडिया के लिए एक खास शो का आयोजन किया। Superstar Spectacle शो 26 जनवरी भारत के 72वें गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर टेलीकास्ट किया गया।

इसमें भारतीय रेसलर्स जो WWE के साथ काम कर रहे हैं उन्होंने हिस्सा लिया जबकि कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre), एजे स्टाइल्स (Aj Styles), रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) , रिकोशे (Richochet), शार्लेट (Charlotte), नटालिया(Natalya), बेली (Bayley), जिंदर महल (Jinder Mahal) ने हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें- WWE Superstar Spectacle रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 26 जनवरी 2021

मेन इवेंट में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने भारत के रेसलर्स जो इस वक्त NXT में काम कर रहे रिंकू सिंह (Rinku Singh) और सौरव गुर्जर (Saurav Gujjar) के साथ टीम बनाई और जिंदर महल (Jinder Mahal) और बॉलीवुड बॉयज के साथ मैच लड़ा।

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटाय ने दर्ज की जीत

ड्रू मैकइंटायर ने ज्यादा इस मैच में हिस्सा नहीं लिया। ज्यादा मौका भारतीय सुपरस्टार रिंकू सिंह और सौरव गुर्जर को दिया। सौरव गुर्जर और रिंक सिंह ने ही अपना फिनिशिंग मूव लगाकर मैच को जीता। इस मैच में चोट से उबर रहे जिंदर महल ने लंबे वक्त बाद वापसी तो की है लेकिन रिंग में ज्यादा देर उन्होंने भी वक्त नहीं बिताया। खास बात ये है कि इस मैच में रिंग में पांच भारतीय सुपरस्टार्स थे। जिंदर महल, सुनील और समीर सिंह, रिंकू सिंह के साथ सौरव गुर्जर।

ये भी पढ़ें: ऐज ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए Royal Rumble के लिए किया बहुत बड़ा ऐलान, रोमन रेंस के लिए बड़ा खतरा?

ड्रू मैकइंटायर काफी बार बोल चुके हैं कि वो भारतीय फैंस को काफी प्यार करते हैं लेकिन उन्हें कभी भारत में जाने का मौका नहीं मिला है। ड्रू मैकइंटायर का मैच अब Royal Rumble में गोल्डबर्ग के खिलाफ होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 27 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now