Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर को लेकर फेमस WWE सुपरस्टार का चौंकाने वाला खुलासा, बताया क्यों उन्होंने 'बीस्ट' की टी-शर्ट को जला दिया था

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Neeraj

WWE सुपरस्टार जेवियर वुड्स (Xavier Woods) ने मजाकिया लहजे में बताया है कि स्मैकडाउन (SmackDown) के फॉक्स प्रीमियर में जब ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) को बुरी तरह पीटा था तो उसके बाद उन्होंने अपनी लैसनर वाली टीशर्ट को जला दिया था।

यह भी पढ़ें: WWE के ऊपर फूटा दिग्गज सुपरस्टार का गुस्सा, डीन एंब्रोज से की अपनी तुलना

जेवियर वुड्स ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पुरानी फोटो पोस्ट की है जिसमें वह ब्रॉक लैसनर की टीशर्ट पहने दिख रहे हैं। वुड्स ने फोटो कैप्शन में लिखा है कि उन्होंने 04 अक्टूबर, 2019 को वह टीशर्ट जला दी थी। फैंस को याद होगा कि लैसनर ने उसी रात को किंग्सटन का WWE टाइटल रन समाप्त किया था।

कोफी किंग्सटन को हराकर लैसनर का WWE चैंपियन बनना अधिकतर फैंस को पसंद नहीं आया था

SummerSlam 2019 के मेन इवेंट में लैसनर ने अपने यूनिवर्सल टाइटल को सैथ रॉलिंस के खिलाफ गंवाया था और कई महीनों तक चली राइवलरी का अंत हुआ था। रॉलिंस के खिलाफ अपनी हार के बाद द बीस्ट कुछ समय के लिए टीवी से दूर हो गए थे। इसके बाद उन्होंने SmackDown में कोफी किंग्सटन को WWE टाइटल के लिए चैलेंज किया था।

यह भी पढ़ें: WWE में ब्रॉक लैसनर के आखिरी मैच से पहले पॉल हेमन ने उन्हें क्या कहा था

SmackDown के फॉक्स प्रीमियर में दोनों के बीच मुकाबला हुआ और मैच शुरु होते ही लैसनर ने किंग्सटन को F-5 लगा दिया। लैसनर ने किंग्सटन को पिन किया और नए WWE चैंपियन बने। WWE टाइटल के साथ लैसनर ने छह महीने गुजारे थे। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर के साथ उनकी फ्यूड शुरु हुई थी। WrestleMania 36 में मैकइंटायर ने लैसनर को हराते हुए WWE टाइटल जीता था।

लैसनर के खिलाफ अपना खिताब गंवाने के बाद कोफी किंग्सटन को दोबारा मिड कार्ड में भेज दिया गया और वह अभी भी अपने लिए अच्छा काम कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...