WWE दिग्गज ने बड़े इवेंट में अपने ही 'दुश्मन' को बचाया, जबरदस्त वीडियो हो रहा वायरल

randy orton aj styles defeat grayson waller austin theory
WWE के बड़े इवेंट में दिग्गज रेसलर्स की बड़ी जीत

WWE: WWE ने बाल्टीमोर में हाल ही में एक हाउस शो का आयोजन करवाया, जहां 46 वर्षीय एजे स्टाइल्स (AJ Styles) का सामना पूर्व यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) से होने वाला था, लेकिन इस बीच थ्योरी ने ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) के साथ मिलकर स्टाइल्स पर हमला कर दिया था, तभी रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) बाहर आए।

ऑर्टन ने रिंग में आने के बाद माइक पर बोलते हुए ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर को चेतावनी दी और कहा कि वो टैग टीम मैच लड़ना चाहते हैं। मैच में हील सुपरस्टार्स ने माइंड गेम्स खेलते हुए दिग्गज रेसलर्स रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स की टीम को हराने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए।

एक मौके पर वॉलर अपना मूव लगाने वाले थे, लेकिन तभी ऑर्टन ने उसे RKO में तब्दील करने के बाद अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की। मैच के बाद द वाइपर ने हर बार की तरह रिंग कॉर्नर पर खड़े होकर फैंस का अभिवादन स्वीकार किया। चूंकि इस समय SmackDown में स्टाइल्स और ऑर्टन एक-दूसरे के दुश्मन बने हुए हैं, इसलिए उनका एकसाथ काम करना काफी चौंकाने वाला लम्हा रहा।

Randy Orton और AJ Styles के दुश्मन ने WWE चैंपियन बनने का दावा करते हुए भरी हुंकार

बाल्टीमोर में हुए इसी इवेंट में रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स के अलावा भी कई बड़े सुपरस्टार्स नज़र आए, जिनमें बॉबी लैश्ले, केविन ओवेंस और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स समेत कई बड़े सुपरस्टार्स ने अपने-अपने मैच में जीत दर्ज की। इवेंट में इस बीच एलए नाइट भी मैच लड़ते हुए दिखाई दिए जिनकी भिड़ंत स्ट्रीट फाइट में द ब्लडलाइन मेंबर जिमी उसो से हुई।

मेगास्टार इस मुकाबले में जिमी को हराने में सफल रहे और इसी दौरान उन्होंने एक शानदार प्रोमो भी कट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत उन्हें इस मुकाम पर ले आई है और उनका लक्ष्य केवल WWE चैंपियन बनने का है।

आपको बता दें कि 5 जनवरी, 2024 को होने वाले SmackDown: New Year's Revolution स्पेशल एपिसोड में एलए नाइट का सामना ट्रिपल थ्रेट मैच में रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स से होने वाला है। इस मैच के विजेता को Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलेगा।