Create
Notifications

SmackDown में आखिरी बार फैंस के सामने परफॉर्म करने वाले WWE सुपरस्टार्स अब कहां हैं

जॉन सीना
जॉन सीना
Neeraj sharma
ANALYST

साल 2020 की शुरुआत में WWE के लिए सब ठीक था, लेकिन रॉयल रंबल (Royal Rumble) के गुजरने के बाद कोरोनवायरस धीरे-धीरे दुनिया के सभी देशों में फैलने लगा था। रेसलमेनिया (WrestleMania) 36 की तैयारियां जोर-शोर से चल रही थीं, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण कई बड़े प्लान को रद्द भी करना पड़ा।

वायरस से अपने स्टाफ मेंबर्स और आम लोगों को सुरक्षित रखने के लिए WWE में क्लोज़्ड़ डोर इवेंट्स का आयोजन शुरू हुआ, जिसके कारण लाइव क्राउड की गैरमौजूदगी में सुपरस्टार्स रिंग में परफॉर्म करने लगे। यहां से Thunderdome एरा की शुरुआत हुई, जहां एरीना में LED स्क्रीन्स को सेट किया गया।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो शायद अब कभी दोबारा वर्ल्ड चैंपियन नहीं बन पाएंगे

यानी अब घर बैठे भी फैंस लाइव इवेंट का मजा ले सकते थे। खैर इस आर्टिकल में हम Thunderdome एरा के शुरू होने से पहले के उस SmackDown एपिसोड पर नजर डालेंगे, जिसमें आखिरी बार लाइव ऑडियंस नजर आया था, आपको याद दिला दें कि इस शो में फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट में ब्रे वायट ने जॉन सीना पर भी तंज kasa। इसलिए आइए जानते हैं SmackDown में आखिरी बार फैंस के सामने परफॉर्म करने वाले सुपरस्टार्स अब कहां हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट बन सकते हैं

WWE सुपरस्टार्स नेओमी, लेसी इवांस, बेली और साशा बैंक्स

नेओमी
नेओमी

SmackDown में फैंस के सामने आखिरी एपिसोड का पहला मैच नेओमी और लेसी इवांस vs बेली और साशा बैंक्स रहा। नेओमी कुछ महीनों पहले तक लाना की टैग टीम पार्टनर थीं, लेकिन लाना को अब WWE ने रिलीज़ कर दिया है। उसके बाद नेओमी के लिए स्थिति और भी बदतर हो चुकी है। वो आखिरी बार 12 जुलाई 2021 के Raw एपिसोड के 4-वे मैच में रिंग में उतरी थीं, जिसमें निकी एश ने जीत प्राप्त की थी।

वहीं लेसी इवांस ने कुछ महीने पहले प्रेग्नेंसी के कारण WWE से ब्रेक लिया था। उन्होंने अपने आखिरी मैच में पेटन रॉयस के साथ टीम बनाकर असुका और शार्लेट की टीम का सामना किया लेकिन ये मैच ड्रॉ के रूप में समाप्त हुआ।

बेली कुछ समय पहले तक SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर की सबसे बड़ी दुश्मन बनी हुई थीं, लेकिन हाल ही में ट्रेनिंग के दौरान उन्हें चोट आई थी। कहा जा रहा है कि उनकी चोट गंभीर है जिसके चलते उन्हें 9 महीने तक रिंग से दूर रहना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो जल्द हील टर्न ले सकते हैं

दूसरी ओर साशा बैंक्स WrestleMania 37 में बियांका ब्लेयर के हाथों SmackDown विमेंस चैंपियनशिप हारने के बाद से ही ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आई हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार SmackDown के अगले एपिसोड में बैंक्स वापसी कर सकती हैं क्योंकि इसी शो में WWE में लाइव क्राउड भी वापस आ रहा है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now