Create
Notifications

5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो जल्द हील टर्न ले सकते हैं

केविन ओवेंस और ड्रू मैकइंटायर
केविन ओवेंस और ड्रू मैकइंटायर
reaction-emoji
Neeraj sharma

इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में एक साल से भी ज्यादा समय बाद WWE के किसी वीकली शो में लाइव क्राउड की वापसी हो रही है। Thunderdome एरा के खत्म होने के साथ ही कंपनी में एक नए युग की शुरुआत होने वाली है। जाहिर तौर पर आने वाले कुछ महीनों में WWE में बड़े बदलाव देखे जाएंगे।

कुछ नई स्टोरीलाइंस की शुरुआत हो सकती है और कई बेबीफेस या हील टर्न भी देखे जा सकते हैं। WWE के बड़े अधिकारी ये भी देखना चाहेंगे कि Thunderdome एरा के बाद लाइव क्राउड से सुपरस्टार्स को किस तरह का रिस्पांस मिलता है।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE Money in the Bank 2021 में जरूर होनी चाहिए

WWE ने पिछले कुछ महीनों में सुपरस्टार्स के कैरेक्टर में बदलाव के संकेत भी दिए हैं। वहीं समरस्लैम (Summerslam) 2020 को देखते हुए भी कई बड़े सुपरस्टार्स के किरदार में बदलाव संभव है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में जो जल्द ही हील टर्न ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2021 के अंत से पहले टाइटल जीत लेंगे

रिया रिप्ली WWE में पूर्ण रूप से एक हील सुपरस्टार बन सकती हैं

Raw में रिया रिप्ली का कैरेक्टर फिलहाल लोगों की समझ से परे है, शुरू में उन्हें विलन के रूप में दिखाया गया लेकिन रेड ब्रांड के हालिया एपिसोड में उन्हें बेबीफेस के रूप में प्रदर्शित किया गया। इस समय बैकी लिंच की WWE में वापसी की खबरें भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

अगर उनकी वापसी हुई तो वो आते ही Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच की मांग कर सकती हैं, क्योंकि इस टाइटल को उन्होंने कभी हारा नहीं था। वहीं बैकी की वापसी के बाद रिप्ली पूर्ण रूप से हील किरदार को अपना सकती हैं। रिप्ली और बैकी लिंच की फ्यूड संभव ही धमाकेदार होगी, साथ ही इससे संघर्ष कर रही Raw विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन को भी एक नई शुरुआत मिल सकेगी।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने अपने ही बच्चों के खिलाफ मैच लड़ा

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

साशा बैंक्स हील किरदार में वापसी कर सकती हैं

WWE WrestleMania 37 में बियांका ब्लेयर के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में हार के बाद से ही साशा बैंक्स ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आई हैं। आपको याद दिला दें कि WrestleMania मैच का पूरा फोकस ब्लेयर को बड़ी स्टार बनाने पर था।

इसलिए वापसी पर साशा बैंक्स WWE द्वारा खुद को स्पॉटलाइट में ना रखने के फैसले के खिलाफ आवाज उठा सकती हैं। हील कैरेक्टर में वापसी कर बैंक्स Summerslam में ब्लेयर के खिलाफ धमाकेदार चैंपियनशिप मैच की नींव भी रख सकती हैं।

केविन ओवेंस को हील किरदार नई शुरुआत दिला सकता है

केविन ओवेंस WWE में चाहे बेबीफेस किरदार में हों या हील सुपरस्टार की भूमिका निभा रहे हों, लाइव क्राउड से हमेशा उन्हें अच्छा रिस्पांस मिलता आया है। वो पिछले करीब 2 सालों से बेबीफेस सुपरस्टार बने हुए हैं और इस दौरान एक भी चैंपियनशिप जीत अपने रिकॉर्ड से नहीं जोड़ पाए हैं।

Thunderdome एरा ने ओवेंस के कैरेक्टर को बहुत ठेस पहुंचाई है और लाइव क्राउड के सामने उनका प्रदर्शन ज्यादा निखर कर सामने आता है। पिछले 2 सालों में बेबीफेस किरदार में उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए WWE को उन्हें दोबारा विलन बनाने पर जरूर विचार करना चाहिए।

ड्रू मैकइंटायर को बदलाव की जरूरत

साल 2020 में ड्रू मैकइंटायर WWE के बड़े बेबीफेस सुपरस्टार बनकर उभरे, लेकिन अब धीरे-धीरे उनका किरदार फैंस के लिए उबाऊ बनता जा रहा है। 2020 की शुरुआत में उन्हें क्राउड से अच्छा रिस्पांस मिल रहा था लेकिन उनके पिछले कुछ प्रोमोज़ को देखने के बाद लाइव क्राउड से उन्हें बहुत खराब प्रतिक्रियाएं मिल सकती हैं। उनकी जिंदर महल के साथ चल रही दुश्मनी Summerslam में अंतिम रूप ले सकती है। जिसके बाद WWE को मैकइंटायर को एक नए कैरेक्टर के साथ नई शुरुआत देने की कोशिश करनी चाहिए।

रिडल को धोखा दे सकते हैं रैंडी ऑर्टन

इन दिनों रैंडी ऑर्टन और रिडल आरकेब्रो टीम बनाकर साथ काम कर रहे हैं और टीम के रूप में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन कर सभी को बहुत प्रभावित भी किया है। फिलहाल ऑर्टन ब्रेक पर चल रहे हैं और Summerslam से पहले उनकी वापसी संभव है।

भविष्य में ऑर्टन और रिडल का अलग होना भी निश्चित है, मगर WWE को द वाइपर को हील टर्न देने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। उन्हें हील टर्न देने में जितनी देर की जाएगी, परिस्थितियां रिडल के लिए भी उतनी ही अच्छी होती चली जाएंगी। क्योंकि कायदे से देखा जाए तो आरकेब्रो टीम का मकसद द किंग ऑफ ब्रोज़ को बड़ा पुश देने का ही रहा है।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...