रोमन रेंंस की जबरदस्त वापसी के बाद WWE सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं

Enter caption

WWE रेसलमेनिया 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। लेकिन WWE समरस्लैम में अब उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। WWE समरस्लैम के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला द फीन्ड के साथ हुआ। फीन्ड ने स्ट्रोमैन को हराकर चैंपियनशिप अपने नाम कर ली है। हालांकि वाहवाही रोमन रेंस ने अंत में लूट ली। उन्होंने वापसी कर द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को बुरी तरह मारा। रोमन रेंस ने द फीन्ड को दो स्पीयर दिए और ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक स्पीयर दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर उन्होंने चेयर से भी हमला किया। रोमन रेंस ने इसके बाद टाइटल भी अपने हाथ में उठाया।

ये भी पढ़ें: WWE SummerSlam में माता-पिता के सामने बेटे के ऊपर हुआ खूनी हमला, देखकर फैंस के छलके आंसू

WWE सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं

अब ये बात साफ हो गई है कि रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंंपियनशिप पिक्चर में आने वाले हैं। रोमन रेंस इस पीपीवी में वापसी करने वाले हैं ये बात किसी को नहीं पता था। बैकस्टेज में भी किसी को इस सिकरेट के बारे में नहीं पता था। करीब पांच महीने बाद रोमन रेंस ने WWE टीवी पर वापसी की। रोमन रेंस को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे उन्होंने हील टर्न ले लिया है। हालांकि इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। रोमन रेंस की वापसी पर पूरा रेसलिंग वर्ल्ड हैरान है। रोमन रेंस की इतनी शानदार एंट्री होगी ये भी किसी को नहीं पता था। ट्विटर पर फैंस ने तो अपनी प्रतिक्रियाएं दी लेकिन WWE सुपरस्टार्स ने भी रोमन रेंस की वापसी पर बहुत कुछ कहा। द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी बयान दिया।

Enter caption

(ये चीज काफी हर्ट की।)

(ये कभी नहीं भूलूंगा।)

(रोमन रेंस की वापसी देखकर अच्छा लगा।)

(द बिग डॉग)

(रोमन)

रोमन रेंस की समरस्लैम में वापसी काफी चौंकाने वाली रही। द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी तकलीफ बयां कर दी है। अब इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड बहुत ही शानदार होने वाला है। इसके बाद फिर पेबैक भी अगले रविवार को होने वाला है। ट्विटर पर फैंस काफी खुश रोमन रेंस की वापसी पर नजर आए। रोमन रेंस की वापसी का इंतजार फैंस लगातार कर रहे थे। सभी ने सोचा था कि ब्रॉक लैसनर की वापसी होगी लेकिन मेन इवेंट में कुछ और ही हुआ। अब देखना होगा कि रोमन रेंस के लिए WWE ने आगे क्या प्लान किया हैं।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा SummerSlam में जबरदस्त वापसी करते हुए तबाही मचाने के बाद ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़