WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने Roman Reigns की उड़ाई धज्जियां, सोशल मीडिया पर शील्ड के दो पूर्व सदस्यों के बीच छिड़ी जंग

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का रेसलमेनिया (WrestleMania) XL Night 1 के मेन इवेंट में होने जा रहे टैग टीम मैच में आमना-सामना होना है। इस मुकाबले से पहले इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ चुकी है। बता दें, सैथ ने हाल ही में X पर रोमन की धज्जियां उड़ा दी।

इन सब की शुरूआत तब हुई जब रॉलिंस ने X पर एक पुराने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए WrestleMania XL में होने जा रहे टैग टीम मैच की तस्वीर शेयर की। जल्द ही, ट्राइबल चीफ ने इस चीज़ पर प्रतिक्रिया देते हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को वर्जिन कह दिया। Raw सुपरस्टार को यह चीज़ बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने जवाब देते हुए WrestleMania 31 से जुड़ी एक गिफ शेयर कर दी।

याद दिला दें, सैथ रॉलिंस WrestleMania 31 के मेन इवेंट में हुए ब्रॉक लैसनर vs रोमन रेंस के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के दौरान MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके अपने करियर में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बने थे। इसके जवाब में रोमन ने कहा कि सैथ इस पल हमेशा के लिए नंबर दो सुपरस्टार बन गए थे। रॉलिंस भी रूकने वाले नहीं थे और जल्द ही उन्होंने Royal Rumble 2022 से जुड़ी अपनी एक गिफ शेयर की। बता दें, मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने इस इवेंट में ट्राइबल चीफ को DQ के जरिए हराया था।

WWE Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस मैच का किस प्रकार अंत हुआ था?

रोमन रेंस ने Royal Rumble 2022 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच में अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड किया था। सैथ ने रोमन के साथ माइंड गेम खेलने के लिए इस मुकाबले में शील्ड के थीम सॉन्ग के साथ क्राउड के बीच से एंट्री की थी। यही नहीं, रॉलिंस ने इस दौरान शील्ड के कपड़े पहन रखे थे।

मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने इस मुकाबले के दौरान रोमन को कड़ी टक्कर दी थी और वो हार मानने को तैयार नहीं थे। इससे तंग आकर रेंस ने सैथ रॉलिंस पर स्टील चेयर से जबरदस्त हमला कर दिया था। इस वजह से रेफरी ने रॉलिंस को मुकाबले का विजेता घोषित कर दिया था।