WWE Survivor Series 2023: 2 मेंस और 2 विमेंस Superstars जो WarGames मैचों में आखिरी स्थान पर एंट्री ले सकते हैं

Ujjaval
WWE Survivor Series 2023 में होने वाले WarGames मैच जबरदस्त रह सकते हैं
WWE Survivor Series 2023 में होने वाले WarGames मैच जबरदस्त रह सकते हैं

WarGames: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) के आयोजन में अब कुछ दिन रह गए हैं। इस शो में कई अच्छे मैच देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी द्वारा यहां टाइटल मुकाबलों के अलावा वॉरगेम्स (WarGames) मैच भी तय किए हैं। मेंस और विमेंस स्टार्स के अलग-अलग मैच होंगे।

इस स्टीप्यूलेशन वाले मैच में एक-एक करके सुपरस्टार्स की एंट्री होती है। टीमें अमूमन सबसे मजबूत सुपरस्टार को आखिरी में भेजती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि Survivor Series 2023 में होने वाले मेंस और विमेंस WarGames मैचों में दोनों टीमों की ओर से आखिरी एंट्री किन स्टार्स की हो सकती है।

- WWE Survivor Series 2023 के दौरान मेंस WarGames मैच में Judgement Day की ओर से Drew Mcintyre आखिरी में आ सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर के जुड़ने से WarGames मैच काफी ज्यादा रोचक बन गया है। वो जजमेंट डे फैक्शन का पूरी तरह से हिस्सा नहीं हैं और सिर्फ इसी मैच के लिए साथ आ रहे हैं। इस टॉप फैक्शन के सदस्य भी जानते हैं कि मैकइंटायर के जुड़ने से उन्हें कितना ज्यादा फायदा होने वाला है।

मैकइंटायर की एंट्री जजमेंट डे के सभी सदस्यों के रिंग में जाने के बाद हो सकती है। इससे वो फ्रेश रहेंगे और बेबीफेस टीम पर भारी पड़ सकते हैं। अगर ड्रू शुरुआत में एंट्री करते हैं, तो वो थक जाएंगे और इससे उनकी टीम को नुकसान झेलना पड़ सकता है।

- मेंस WarGames मैच में टीम Cody Rhodes से WWE दिग्गज Randy Orton अंत में एंट्री कर सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर के इस मैच में जजमेंट डे के साथ जुड़ने से कोडी रोड्स, सैमी ज़ेन, जे उसो और सैथ रॉलिंस के लिए मुश्किलें बढ़ गई थी। एडम पीयर्स ने उन्हें Raw खत्म होने से पहले अपनी टीम के पांचवें सदस्य के बारे में बताने के लिए कहा था।

कोडी रोड्स ने ऐलान किया कि उनकी टीम में रैंडी ऑर्टन जुड़ने वाले हैं। ऑर्टन की वापसी का काफी समय से इंतजार हो रहा है और अब जब वो वापस आ रहे हैं, तो उन्हें सबसे आखिरी में लाया जाना ही बेहतर रहेगा। वो बेबीफेस टीम की ओर से आखिरी में आ सकते हैं और शानदार प्रदर्शन करके टीम को जीत दिला सकते हैं।

- विमेंस WarGames मैच में Damage Control की ओर से WWE स्टार Iyo Sky आखिरी में आ सकती हैं

डैमेज कंट्रोल फैक्शन पहले से काफी मजबूत हो गया है। इस ग्रुप की बेली, इयो स्काई, कायरी सेन और ओस्का सभी काफी ज्यादा टैलेंटेड हैं। अभी स्काई के पास विमेंस चैंपियनशिप है और पिछले कुछ महीने उनके लिए प्रभावशाली रहे हैं। इन सभी चीज़ों के अलावा उन्होंने ही डैमेज कंट्रोल फैक्शन में बदलाव किए हैं।

इसी के चलते इयो स्काई अपनी टीम के अन्य सदस्यों को भेज सकती हैं। बेली के लीडर होने के बावजूद यहां सभी स्काई की बातें सुन सकते हैं। अगर ऐसा कुछ होता है, तो इसपर बेली की प्रतिक्रिया देखने लायक रहेगी। स्काई खुद को आखिरी समय तक बचाकर रखना चाहेंगी।

- विमेंस WWE WarGames मैच में टीम Bianca Belair से Becky Lynch आखिरी में आ सकती हैं

बैकी लिंच को विमेंस WarGames मैच में शार्लेट फ्लेयर ने शामिल किया है। बियांका ब्लेयर, शार्लेट फ्लेयर और शॉट्ज़ी को एक पार्टनर की जरूरत थी। वो जिन स्टार्स को चुन रहे थे, उनपर डैमेज कंट्रोल ने हमला कर दिया। इसी कारण फ्लेयर को अपनी पुरानी दोस्त को कॉल करना पड़ा।

बैकी लिंच के शामिल होने से बेबीफेस टीम मजबूत नज़र आ रही है। यह एक अच्छी चीज़ है। बैकी को बेबीफेस सुपरस्टार्स आखिरी तक बचाकर रखना चाहेंगी। वो लास्ट में आकर मैच का रुख पलट सकती हैं। लिंच को फ्रेश रखने से बियांका और उनकी साथियों को फायदा होगा।