Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: रैंडी ऑर्टन ने Survivor Series में शामिल ना किए जाने पर दिया बड़ा बयान

  • रैंडी ऑर्टन को 'मिस्टर सर्वाइवर सीरीज़' भी कहा जाता है, फिर भी उन्हें इवेंट के किसी भी मैच में जगह नहीं दी गई
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:50 IST

Enter caption

रैंडी ऑर्टन पिछले डेढ़ दशकों में WWE के सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। उनकी अहमियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें कंपनी ने 13 बार WWE चैंपियन बनाया है। लेकिन इस बार द वाइपर रैंडी ऑर्टन को सर्वाइवर सीरीज़ जैसे बड़े इवेंट के किसी भी मैच में जगह नहीं दी गई है।

द वाइपर ने सर्वाइवर सीरीज़ का हिस्सा ना बनाए जाने पर ट्विटर के जरिए बयान दिया। दरअसल पूर्व WWE सुपरस्टार जेम्स एल्सवर्थ ने ट्विटर पर फैंस से एक सवाल किया था कि इस हफ्ते रैसलिंग की किस खबर ने उनका सबसे ज्यादा ध्यान खींचा। रैंडी ने जेम्स एल्सवर्थ के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "मुझे सर्वाइवर सीरीज़ में शामिल ना करना हैरानी भरा रहा, जबकि मैंने 11 साल लगातार सर्वाइवर सीरीज़ में हिस्सा लिया है और मैं ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम हूं। एजे स्टाइल्स को फिर से लो ब्लो का शिकार बनाया गया।"

रैंडी ऑर्टन WWE इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। द वाइपर के नाम लगातार सबसे ज्यादा बार सर्वाइवर सीरीज़ में हिस्सा लेने का रिकॉर्ड दर्ज है। रैंडी 2003 से लेकर 2013 तक की सर्वाइवर सीरीज़ में हिस्सा ले चुके हैं।

ट्वीट के जरिए 30 साल के रैंडी ऑर्टन बताना चाह रहे थे कि वो एक लैजेंड होने के नाते सर्वाइवर सीरीज़ में होना डिजर्व करते हैं। इसके साथ ही रैंडी ने एजे स्टाइल्स का भी मजाक उड़ाया। आपको बता दें कि इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में रैफरी की आंखों से बचते हुए डेनियल ब्रायन ने एजे स्टाइल्स को लो ब्लो मारा और उन्हें हराकर WWE चैंपियनशिप हासिल की।

ये कोई पहला मौका नहीं है, जब एजे स्टाइल्स को लो ब्लो मारा गया हो। इससे पहले एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच चली लंबी दुश्मनी में दोनों तरफ से कई बार एक-दूसरे को लो ब्लो मारे। रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स दोनों ही अभी तक सर्वाइवर सीरीज़ का हिस्सा नहीं हैं।

WWE की सभी बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Published 15 Nov 2018, 10:15 IST
Advertisement
Fetching more content...