WWE Survivor Series WarGames 2023 के ऑफ-एयर होने के बाद 2 दुश्मनों ने कैरेक्टर किया ब्रेक, गले मिलते हुए वीडियो आया सामने

randy orton jey uso
WWE Survivor Series के बाद 2 सुपरस्टार्स ने कैरेक्टर किया ब्रेक

WWE: WWE Survivor Series 2023 के मेन इवेंट में मेंस WarGames मैच हुआ जिसमें रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने वापसी करते हुए बेबीफेस टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। इसी मैच के दौरान ऑर्टन ने जे उसो (Jey Uso) के साथ फिउड की नींव रखी थी। अब खबर सामने आई है कि शो के ऑफ-एयर होने के बाद ऑर्टन और उसो ने कैरेक्टर ब्रेक किया था।

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शो के ऑफ-एयर होने के बाद देखा गया कि पंक के वापस आने से सैथ रॉलिंस खुश नहीं हैं। वहीं बैकग्राउंड में रैंडी ऑर्टन और जे उसो को बात करते देखा गया। इसके अलावा उन्होंने हाथ मिलाया और एक-दूसरे को गले भी लगाया था।

संभावना जताई जा रही है कि ऑर्टन और उसो बहुत जल्द एक-दूसरे के दुश्मन बन सकते हैं, इसलिए उनका गले लगना कैरेक्टर ब्रेक करने के समान रहा। एक तरफ मैकइंटायर के लिए जे उसो को माफ करना बहुत मुश्किल काम प्रतीत हो रहा है, इसलिए ये भी गौर करने वाली बात होगी कि क्या रैंडी ऑर्टन उन्हें माफ कर पाएंगे।

WWE Survivor Series के मेंस WarGames मैच में Randy Orton और Jey Uso विजेता टीम का हिस्सा रहे

WWE Survivor Series 2023 के मेन इवेंट में हुए मेंस WarGames मैच में बेबीफेस टीम ने रैंडी ऑर्टन के बिना ही लड़ना शुरू कर दिया था। सभी सुपरस्टार्स चैंबर से बाहर आ चुके थे, वहीं जब टीम रोड्स के आखिरी मेंबर की एंट्री की बारी आई तो पहले रिया रिप्ली बाहर आईं, जिनके हाथों में डेमियन प्रीस्ट का Money in the Bank ब्रीफकेस लगा था।

इससे पहले प्रीस्ट कैश-इन के संबंध में कुछ कर पाते तभी रैंडी ऑर्टन का म्यूजिक बज उठा। मैच के दौरान द वाइपर ने जे उसो की ओर देखते हुए स्पष्ट कर दिया था कि वो पुरानी बातों को भूले नहीं हैं। इसके बावजूद उन्होंने एकसाथ मिलकर काम किया और मैच का अंत तब हुआ जब रैंडी ऑर्टन ने जेडी मैकडॉना को हवा में RKO लगाया। दूसरी ओर कोडी रोड्स ने डेमियन प्रीस्ट को क्रॉस रोड्स लगाने के बाद अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की