WWE Payback में हार के बाद सैथ रॉलिंस ने अपने 'शिष्य' को धमकाया, दोनों के बीच आगे होगा घमासान

WWE पेबैक 2020 का समापन हो चुका हैं। इस पीपीवी में WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी का मुकाबला रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के साथ हुआ। एक छोटी सी गलती के कारण सैथ रॉलिंस और मर्फी को इस मैच में हार झेलनी पड़ी। और ये गलती मर्फी के द्वारा हुई। डॉमिनिक ने पीपीवी में पहली बार अपनी जीत हासिल की। मैच के बाद सैथ रॉलिंस काफी गुस्से में आए। सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी के बीच टैंशन पैदा हो गई है।

यह भी पढ़ें: Payback में रोमन रेंस ने द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को चारों खाने चित करते हुए जीती यूनिवर्सल चैंपियनशिप

WWE पेबैक में हुआ शानदार मैच

सैथ रॉलिंस और मर्फी ने इस मैच में अच्छी फाइट की। खासतौर पर सैथ रॉलिंस ने कमाल किया। कई बार वो जीत की राह पर थे। टैग टीम के तौर पर सैथ और मर्फी की अच्छी जोड़ी नजर आई। और कुछ ऐसा ही काम रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक ने भी किया। खासतौर पर डॉमिनिक ने शानदार प्रदर्शन किया। WWE फैंस ने डॉमिनिक की काफी सराहना की।

टैग टीम मैच ये काफी शानदार हुआ। डॉमिनिक ने शुरू में ही दोनों पर अटैक कर दिया था।काफी देर बाद सैथ रॉलिंस और मर्फी ने वापसी की। वैसे ये मैच काफी लंबा रहा। चारों सुपरस्टार्स ने अपने मूव्स से काफी खुश WWE यूनिवर्स को किया। मैच के अंत में रॉलिंस ने रे मिस्टीरियो को बैरीकेड में मार दिया था। इसके बाद उन्होंंने मर्फी को टैग दिया। लेकिन मर्फी ने बड़ी गलती करते हुए सैथ रॉलिंस को ही किक मार दी। रे ने डॉमिनिक को टैग दिया और उन्होंने 619 मारकर ये मैच जीत लिया। बडी मर्फी की गलती की वजह से ये मैच उन्हें हारना पड़ा। मैच के बाद काफी गुस्से में सैथ रॉलिंस नजर आए।

मर्फी ये काम पहले भी कर चुके हैं। और इस बार भी उन्होंने ये काम किया। इस बार सैथ रॉलिंस काफी गुस्सा हो गए। अब ऐसा लग रहा है कि बडी मर्फी कुछ दिन बार सैथ रॉलिंस के ऊपर अटैक करेंगे। क्योंकि दोनों के बीच पिछले कुछ समय से सही नहीं चल रहा है। एलिस्टर ब्लैक वाले सैगमेंट में भी बडी मर्फी ने कुछ ऐसा ही किया था। सैथ रॉलिंस के ऊपर जल्द ही वो टर्न ले सकते हैं। इसकी शुरूआत इस हफ्ते रॉ से हो सकती है। वैसे रॉ में सैथ ऱॉलिंस और रे मिस्टीरियो का मैच बुक किया गया है। अब यहां से नई स्टोरीलाइन निकल सकती है। बडी मर्फी का फ्यूचर क्या होगा ये आने वाला वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें: WWE Payback रिजल्ट्स- 30 अगस्त, 2020

Quick Links

App download animated image Get the free App now