Create

WWE में वायट फैमिली का धमाकेदार डेब्यू, दिग्गज सुपरस्टार के ऊपर अटैक करते हुए मचाया था बवाल 

WWE में आज हुआ था एक बड़े ग्रुप का डेब्यू, एंट्री करते ही मचाया धमाल
WWE में आज हुआ था एक बड़े ग्रुप का डेब्यू, एंट्री करते ही मचाया धमाल

WWE ने 8 जुलाई 2013 को हुए WWE रॉ (Raw) में द वायट फैमिली (The Wyatt Family) का मेन रोस्टर में डेब्यू करवाया था। ये कंपनी के तीसरे ब्रांड में अच्छा काम कर रहे थे और जब कंपनी को ऐसा लगा कि ये मेन रोस्टर में काम करने के योग्य हैं तो इन्हें मेन रोस्टर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का मौका मिला।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

ब्रे वायट इस ग्रुप के हेड थे जबकि उनके साथ थे दिवंगत WWE एवं AEW सुपरस्टार ल्यूक हार्पर, जिनका दूसरे प्रोमोशन में नाम ब्रोडी ली था और साथ में थे एरिक रोवन। एरिक रोवन हमेशा ही एक भेड़ का मास्क पहनकर आते थे। ये उनके किरदार के बारे में एक विशिष्ट बात थी जिसको उन्होंने अपने अगले किरदार तक जारी रखा।

WWE में 8 जुलाई को हुआ था वायट फैमिली का डेब्यू, एंट्री करते ही मचाया धमाल

WWE इनकी एंट्री से जुड़े प्रोमो कई हफ्तों से दिखा रही थी और फिर 8 जुलाई 2013 को Raw में जब केन रिंग में थे उसी समय इनके प्रोमो की एक झलक दिखनी शुरू हुई। चूँकि उस समय WWE प्रोमोज को बड़े स्क्रीन पर दिखाती थी तो सबकी निगाहें उस बड़े स्क्रीन पर टिक गईं जिसपर एकदम से ब्रे वायट नजर आए।

ये भी पढ़ें: WWE ने SmackDown के ऐतिहासिक एपिसोड का किया ऐलान, एक साथ दो अलग जगह देखने को मिलेगा एक्शन

इन्होंने तुरंत ही अपना प्रोमो कट किया जिसमें इन्होंने कहा 'मेरे पास फॉलोवर्स नहीं हैं, सिर्फ भाई और बहन हैं जो एक मकसद के लिए मेरे साथ जुड़े हुए हैं। लोगों को खुद से कुछ करना नहीं आता है, उन्हें कोई इंसान चाहिए जो उन्हें आगे ले जा सके। अब वक्त आ गया है कि लोग आगे बढ़ें।'

इतना कहना था कि उसके बाद ब्रे वायट ने अपने पास में रखी लालटेन को उठाया और एक बड़ी सी माचिस से उसको जलाया। इसके बाद उन्होंने वो तीन शब्द कहे जो उस समय काफी प्रचलित हुए थे। वो शब्द थे 'हम यहाँ हैं।' इन्होंने इसके बाद लालटेन को बुझा दिया और फिर चंद पलों की खामोशी के बाद इनका थीम सांग बज उठा।

जब थीम सांग खत्म हुआ तो केन के साथ साथ ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन भी रिंग में थे और इन दोनों ने द बिग रेड मॉन्स्टर पर रिंग और रिंग के बाहर अटैक किया। इसमें उन्होंने स्टील स्टेप्स का भी इस्तेमाल किया। जब इनका अटैक खत्म हुआ तो ब्रे वायट रिंग की एंट्रेंस वाली तरफ से केन के पास आए और उनपर अपना अधिकार जमाने वाली हँसी हँसने लगे।

फैंस ने इन्हें हस्की हैरिस के नाम से बुलाना शुरू कर दिया जो ब्रे वायट का नैक्सस के दिनों में नाम हुआ करता था। इसके बाद ये सेगमेंट खत्म हुआ और फैंस इस बात के लिए तैयार थे कि अब ये अगला कदम क्या उठाने वाले हैं। ये टीम बाद में टूट गई और अब इसमें से सिर्फ ब्रे ही WWE के साथ द फीन्ड के किरदार में काम कर रहे हैं जबकि एरिक अब AEW का हिस्सा हैं और ल्यूक हार्पर का AEW के साथ काम करते समय देहांत हो गया था।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स और उनका Indian Greeting Challenge में प्रदर्शन कैसा रहा

youtube-cover

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment