Create

WWE TLC 2020 में रोमन रेंस और केविन ओवेंस के महा मुकाबले का नतीजा हुआ आउट?

WWE
WWE
Ankit

WWE TLC पीवीवी का काउंटडाउन शुरु हो गया है और ये पीपीवी 20 दिसंबर भारत में 21 दिसंबर को होने वाली है। रोमन रेंस WWE में इस वक्त सबसे बड़े हील है और उन्हें वापसी के बाद कोई नहीं हरा पाया है। रोमन रेंस और केविन ओवेंस की स्टोरी जबरदस्त चल रही है जिसको फैंस पसंद कर कर रहे हैं।

WWE TLC में रोमन रेंस की जीत पक्की है

रोमन रेंस इस वक्त WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं और आगे भी रहने वाले हैं। इसलिए बताया जा रहा है कि रोमन रेंस TLC में केविन ओवेंस को हरा देंगे और चैंपियन बनने रहेंगे क्योंकि ओवेंस के बाद उनका फ्यूड डेनियल ब्रायन से हो सकता है। WWE रोमन रेंस के लिए बड़े प्लान तैयार कर रहा है जिससे वो लंबे वक्त के लिए चैंपियन बने रहे।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: रोमन रेंस ने मचाया बवाल, फेमस सुपरस्टार की हार ने किया निराश

वैसे भी रोमन रेंस और केविन ओवेंस पहले भी एक दूसरे के खिलाफ चैंपियनशिप के लिए लड़ चुके हैं जिसमें ओवेंस का पलड़ा भारी है।

दोनों की स्टोरीलाइन काफी जबरदस्त चल रही है और दोनों ही परिवारों को लेकर बीच में आए हैं। केविन ओवेंस बोल चुके हैं कि उन्होंने अपने परिवार को मना कर दिया है कि वो मैच देखें क्योंकि वो रोमन रेंस का बुरा हाल करने वाले हैं। वहीं इस हफ्ते स्मैकडाउन में दोनों का ब्रॉल देखने को मिला था जिसमें ओपनिंग सैगमेंट में दोंनों की लड़ाई हुई जबकि अंत में भी।

ये भी पढ़ें;- WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने अपने दुश्मन का किया बहुत ही बुरा हाल, 129 किलो का रेसलर बना 'सुपरस्टार ऑफ द ईयर'

TLC शुरु होने से पहले आपको एक खास रिकॉर्ड रोमन रेंस का बता देते हैं। रोमन रेंस ने डेब्यू के बाद से सिर्फ 4 बार TLC पीपीवी में हिस्सा लिया है। उन्होंने टीम में भी लड़ा और अकेले भी। लेकिन इस साल अकेले लड़ाने वाले हैं तो सिंगल्स मैच में रोमन रेंस दो बार लड़े चुके हैं और हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- SmackDown में रोमन रेंस ने दिग्गज का किया बुरा हाल, आया फैंस की प्रतिक्रियाओं का सैलाब


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...